बड़े भाई बनते ही तैमूर अली खान का सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक, लोग बोले- तैमूर का करियर खतरे में

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने आज सुबह मंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया है। बतां दें करीना-सैफ के फैंस इस खबर के लिए लंबे समय से इंतजार में थे । वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे सोशल मीडिया यूजर भी है जो तैमूर के छोटे भाई आने की खुशी में फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने आज सुबह मंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया है।  बतां दें करीना-सैफ के फैंस इस खबर के लिए लंबे समय से इंतजार में थे । वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे सोशल मीडिया यूजर भी है जो तैमूर के छोटे भाई आने की खुशी में फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं. दरअसल, तैमूर जन्म के बाद से ही स्टार किड्स में सबसे फेमस किड है और यह सच भी है जब भी तैमूर स्पॉट होते हैं पैपराजी उनकी एक फोटो क्लिक करने के लिए उनकी पीछे भागने लगती हैं।

करीना कपूर  के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद और तैमूर के छोटे भाई आने की खुशी में कुछ लोगों का मानना है कि अब तैमूर की पॉपुलैरिटी कम हो जाएगी क्योंकि अब मीडिया और पैपराजी उनके छोटे भाई की फोटो के लिए भागेगी. इसी पर बहुत सारे मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें है जिसमें तैमूर की फोटो बनाकर लिखा है 'मेरा करियर बरबाद हो गया है'. 'आरे मुझे चक्कर आने लगा' जैसे मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। 

बता दें कि करीना कपूर को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर को बधाई देते हुए लिखा: "बधाई, करीना कपूर और सैफ अली खान" रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी जोड़े को बधाई दी।


Get the latest update about Saif Ali Khan, check out more about Kareena Kapoor, & taimur ali khan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.