सचिन बेबी को RCB ने 20 लाख में खरीदा, तो ट्विटर पर करने लगे ट्रेंड- क्रिकेट प्रेमियों ने सचिन तेंदुलकर का बेटा समझ दिए ये रिएक्शन

चेन्नई में आईपीएल सीजन 14 की आक्शन जारी है। जहां आज क्रिस मौरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने, वहीं ग्लेन मैक्सवेल पर भी जमकर धनवर्षा हुई। काइल जेमीसन को आरसीबी ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा।

चेन्नई में आईपीएल सीजन 14 की आक्शन जारी है। जहां आज क्रिस मौरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने, वहीं ग्लेन मैक्सवेल पर भी जमकर धनवर्षा हुई। काइल जेमीसन को आरसीबी ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा। अनकैप्ड खिलाड़ियों की बात करें तो कृष्णप्पा गौतम, शाहरुख खान और रिले मेरेडिथ पर करोड़ों रुपये बरसे। विदेशी क्रिकेटरों की बात करें तो स्टीव स्मिथ 2.2 करोड़ रुपये में दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़ गए हैं। मोईन अली 7 करोड़ रुपये में चेन्नई सुपर किंग्स के हुए। शिवम दुबे को 4.4 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा। 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस के साथ हरभजन सिंह अनसोल्ड रहे, वहीं पीयूष चावला 2.4 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस से जुड़ गए हैं। 

वहीं, सचिन बेबी को आरसीबी ने उनके बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा। जिसके बाद वह ट्विटर पर ट्रेंड में आ गए दरअसल,  सचिन तेंदुलकर के फैन्स और क्रिकेट प्रेमियों को लगा कि सचिन बेबी का मतलब सचिन के बेटे यानी अर्जुन तेंदुलकर. लेकिन सचिन बेबी सचिन तेंदुलकर के बेटे नहीं बल्कि केरल के लिए खेलने वाले एक दूसरे क्रिकेटर का नाम है। इस ट्वीट के बाद क्रिकेट प्रेमी गच्चा खा गए हैं और तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

सबसे पहले कुछ यूजर्स आईपीएल ट्विटर हैंडल से पूछते नजर आए कि क्या सचिन बेबी सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हैं. कुछ यूजर्स इस ट्वीट के कन्फ्यूजन को स्पष्ट करते भी दिखे. एक यूजर ने कहा ''नहीं, सचिन बेबी, एक दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो केरला के घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं. वह लेफ्ट हैंड बैट्समैन हैं और राईट आर्म ऑफ ब्रेकर हैं।

एक यूजर ने तो आईपीएल ट्विटर हैंडल को ही मूर्ख कहना शुरू कर दिया. इस यूजर ने कहा<i> '</i>'हद्द है..#$ खाली अर्जुन (सचिन बेबी की जगह) भी तो लिख सकते थे... इम्मेच्यौर बंदा बिठा रखा है हैंडल संभालने के लिए'।


Get the latest update about arjun tendulkar, check out more about kerala, , ipl 2021 auction & ipl 2021

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.