पिच पर किचकिच को लेकर एक बार फिर बोले रोहित शर्मा- चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में पिच ज्यादा चैलेंजिंग थी

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने दो ही दिन में 10 विकेट से जीत लिया। रोहित शर्मा ने कहा कि चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में पिच ज्यादा चैलेंजिंग थी

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला गया, जिसमें  टीम इंडिया ने दो ही दिन में 10 विकेट से जीत लिया। रोहित शर्मा ने कहा कि चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में पिच ज्यादा चैलेंजिंग थी। मैच दो दिन में खत्म हुआ, जिसके बाद से ही पिच को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। अहमदाबाद में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में दो दिन के अंदर कुल 30 विकेट गिरे। इसमें से 28 विकेट स्पिनरों के खाते में गए।

मैच के बाद रोहित ने कहा कि दूसरे टेस्ट में गेंद यहां से ज्यादा टर्न ले रही थी। वह पिच अधिक चैलेंजिंग थी लेकिन अश्विन ने सेंचुरी जमाई और विराट ने भी अर्धशतक बनाया। इसलिए अपने बेसिक्स पर डटे रहकर आप रन बना सकते हैं।' रोहित ने माना कि पिंक बॉल से स्पिनरों को खेलने पर मेहनत करनी होगी।' उन्होंने कहा, 'हमें इस पर काम करना होगा। ज्यादातर बल्लेबाज सीधी गेंद पर आउट हुए।' इंग्लैंड के बल्लेबाजों को भले ही मोटेरा की पिच कठिन और चैलेंजिंग लगी हो लेकिन भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस पिच को दिलचस्प लेकिन नॉर्मल करार देते हुए कहा कि इस पर विकेट बचाकर खेलने से ज्यादा रन बनाने का इरादा होना जरूरी था।

उन्होंने कहा कि अक्षर पटेल की स्टम्प पर गेंद डालने की रणनीति कारगर साबित हुई। उन्होंने कहा कि अक्षर ने कमाल की गेंदबाजी की। अचानक से टीम में आकर इस तरह से प्रदर्शन करना आसान नहीं होता। वह चोटिल था लेकिन चेन्नई में उसने वापसी करके उम्दा प्रदर्शन किया। यहां उसने सीधे स्टम्प पर गेंद डाली जिसे खेल पाना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं था। रोहित ने चेपॉक पर दूसरे टेस्ट की पिच को अधिक चैलेंजिंग बताया।


Get the latest update about pitch, check out more about Narendra modi Stedium, rohit sharma, Truescoop & ahmdabaad

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.