चौथे दिन टीम इंडिया मस्ती के मूड में दिखी, ऋषभ पंत की इस हरकत को देखकर विराट कोहली हंस-हंसकर हुए लोट-पोट

चेन्नई के एमए स्टेडियम में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में आज टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 317 रन से हरा दिया। इसी जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है. दो और मुकाबले अहमदाबाद में खेले जाने हैं.

चेन्नई के एमए स्टेडियम में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में आज टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 317 रन से हरा दिया।  इसी जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है. दो और मुकाबले अहमदाबाद में खेले जाने हैं. रविचंद्रन अश्विन के धमाकेदार शतक की बदौलत टीम इंडिया जीत हासिल कर पाई.

अश्विन ने इस टेस्ट में 8 विकेट भी झटके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. चौथे दिन टीम इंडिया काफी रिलैक्श भी दिकाई दी इस दौरान खिलाड़ियों ने स्टेडियम में खूब मस्ती की, पहले विराट कोहली को भांगड़ा करते देखा गया, तो वहीं ऋषभ पंत  ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर विराट कोहली हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. सोशल मीडिया  पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दूसरी पारी में इंग्लैंड 9 विकेट खोकर 149 रन बना चुका था. टीम इंडिया को जीत के लिए सिर्फ एक ही विकेट चाहिए था. टीम इंडिया समझ चुकी थी कि यह मैच उनके हाथों में आ चुका है. खिलाड़ी ग्राउंड पर मस्ती करते दिखे. कुलदीप यादव की गेंद पर स्टुअर्ट ब्रॉड  ने डिफेंस किया.

बॉल रोहित शर्मा  के हाथों में आई और उन्होंने पंत की तरफ बॉल फेंकी. पंत ने पैरों से गेंद को हवा में उछाल दिया, जिसको देखकर विराट कोहली हंस पड़े. जिसका एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ आप भी देखिए यह वीडियों....

Get the latest update about Team India, check out more about Social Media, Stuart Broad, Kuldeep Yadav & Ravichandran Ashwin

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.