IPL2021- रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को ट्वीट कर कहा- IPL में भी रन बनाने होंगे तो जवाब में क्रिकेटर ने कहा- 'आपका इंतजार हो रहा है'

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 3-1 से जीत दर्ज कर टेस्ट मैच में नंबर वन टीम बन गई है। वहीं इस शानदार जीत हासिल करने में ऋषभ पंत को जहां मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया वहीं आर.अश्विन को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया।

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज  को 3-1 से जीत  दर्ज कर टेस्ट मैच में नंबर वन टीम बन गई है। वहीं इस शानदार जीत हासिल करने में ऋषभ पंत को जहां मैन ऑफ  द मैच के खिताब से नवाजा गया वहीं आर.अश्विन को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया।  वहीं इसके अलावा अक्षऱ पटेल ने अपने डेब्यू टेस्ट सीरीज में 27 विकेट लेकर अपने टेस्ट करियर का शानदार आगाज किया। भारतीय टीम के सीरीज जीत में इन तीनों खिलाड़ियों का योगदान काफी अहम रहा।

 वहीं दूसरी तरफ, भारत की टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग काफी खुश हुए। रिकी ने ट्वीट कर अपनी खूशी भी जताई है। दरअसल, आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होना है। ऐसे में पोंटिंग ने तीनों खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस को देखकर उम्मीद जताई है कि उनका यह शानदार फॉर्म आईपीएल के 14वें सीजन में भी जारी रहेगी।

रिकी पोंटिंग ने ट्वीट किया और लिखा कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़कर तैयारी शुरू करने को बेताब हूं। आशा करता हूं कि अक्षर औऱ अश्विन के पास अभी कुछ विकेट लेना बाकी होंगे जैसा कि उन्होंने पिछले महीने ही काफी ले लिए, और ऋषभ पंत के पास रन बनाने के लिए होंगे। पंत ने कोच के ट्वीट पर रिएक्ट किया और लिखा कि आपका इंतजार हो रहा है रिकी।

दरअसल, रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं, और अब जब आईपीएल के शेड्यूल का ऐलान हो गया है तो दिल्ली के कोच का खुश होना सौभाविक है।  

बता दें कि आईपीएल 2021 में दिल्ली की टीम अपना पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ 10 अप्रैल को खेलने वाली है। वहीं, इस सीजन में आखिरी मैच 23 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली की टीम का परफॉर्मेंस शानदार था और फाइनल में पहुंची थी। आईपीएल 2020 के फाइनल में दिल्ली को मुंबई ने हराकर रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता पाई थी।

.यहां देखिए, दिल्ली कैपिटल्स का शेड्यूल

10 अप्रैल, शनिवार शाम 7.30 बजे मुंबई :चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
15 अप्रैल, गुरुवार शाम 7.30 बजे मुंबई :राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
18 अप्रैल, रविवार शाम 7.30 बजे मुंबई :दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स
20 अप्रैल, मंगलवार शाम 7.30 बजे चेन्नई : दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस
25 अप्रैल, रविवार शाम 7.30 बजे चेन्नई : सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स
27 अप्रैल, मंगलवार शाम 7.30 बजे अहमदाबाद : दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
29 अप्रैल, गुरुवार शाम 7.30 बजे अहमदाबाद: दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स
2 मई, रविवार शाम 7.30 बजे अहमदाबाद : पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
8 मई, शनिवार 3.30 बजे अहमदाबाद: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
11 मई, मंगलवार शाम 7.30 बजे कोलकाता: दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स
14 मई, शुक्रवार शाम 7.30 बजे कोलकाता: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स
17 मई, सोमवार को दोपहर 3.30 बजे कोलकाता : दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
21 मई, शुक्रवार शाम 7.30 बजे कोलकाता : दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स
23 मई, रविवार दोपहर 3.30 बजे कोलकाता : मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स


यह रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम 
श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टॉयनिस, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, ललित यादव, प्रवीण दुबे, कगीसो रबाडा, एनरिच नोर्ट्जे, ईशांत शर्मा, आवेश खान।  स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, रिपल पटेल, विष्णु विनोद, लुकमान मेरिवाला, एम सिद्धार्थ, टॉम कुर्रन, सैम बिलिंग्स

Get the latest update about Ricky Ponting, check out more about IPL 2021, Truescoop, Rishabh Pant & Delhi Capitals

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.