रिहाना के बाद अब मिया खलीफा का मिला किसानों को समर्थन- ट्वीट कर लिखा...

किसान आंदोलन पर पॉपस्टार रिहाना के ट्विट के बाद अब मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किय़ा। मिया ने ट्वीट करते लिखा है, 'कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?

किसान आंदोलन पर पॉपस्टार रिहाना के ट्विट के बाद अब मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किय़ा। मिया ने ट्वीट करते लिखा है, 'कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?' पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

बतां दें इससे पहले रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग के बाद वह तीसरी हस्ती हैं, जिन्होंने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्ववीट के बाद से ही रिहाना के अलावा मिया खलीफा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। मिया खलीफा ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, 'किसानों को मारना बंद करो।'

इससे पहले मंगलवार रात को रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।' वहीं ग्रेटा थनबर्ग ने मूवमेंट के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा है, 'हम भारत में चल रहे किसान आंदोलन के साथ मजबूती से खड़े हैं।' रिहाना की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद कंगना ने उन्हें तीखा जवाब दिया था। कंगना रनौत ने रिहाना को मूर्ख करार देते हुए कहा था कि हम इस पर चर्चा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि आंदोलन करने वाले लोग किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं। 

तो वहीं जवाब में कंगना रनौत ने लिखा था, ''कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें।' हालांकि स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा जैसे सितारों ने रिहाना का सपोर्ट भी किया है।


Get the latest update about truescop news, check out more about kisan andolan, farmer protest, truescoop hindi & miya khalifa

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.