PICS- जेल से रिहा होने के बाद घर से पहली बार बाहर निकलीं रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक संग कर रहीं है घर की तलाश!

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में आए ड्रग्स एंगल में फंसी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कुछ महीनों पहले कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया था. रिया की जमानत के कुछ समय बाद उनके भाई शोव‍िक चक्रवर्ती भी बेल पर छूट गए.

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में आए ड्रग्स एंगल में फंसी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  को कुछ महीनों पहले कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया था. रिया की जमानत के कुछ समय बाद उनके भाई शोव‍िक चक्रवर्ती भी बेल पर छूट गए. अब कई महीनों बाद रिया और शोव‍िक पहली बार घर से बाहर स्पॉट किए गए हैं। दोनों को बांद्रा में एक बिल्ड‍िंग के बाहर देखा गया. सूत्र के मुताबिक रिया और शोव‍िक बांद्रा में नए घर की तलाश में गए हुए थे. इस दौरान रिया पैपराजी से नजर बचाती दिखीं. शोव‍िक भी कैमरे से उलट मुंह फेरे दिखे।

मालूम हो कि रिया इस वक्त मुंबई के जुहू तारा रोड़ स्थ‍ित प्राइमरोज अपार्टमेंट में रहती हैं. वे यहां अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ रहती हैं. सुशांत केस में रिया पर एफआईआर के बाद सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने उनके घर पर छापा मारा था। सुशांत केस में रिया को ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार किया गया था. रिया से पहले उनके भाई शोव‍िक भी इस मामले में गिरफ्तार किए जा चुके थे। दोनों भाई-बहन पर ड्रग्स लेने और सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप थे. इतना सब होने के बाद सोसायटी को छोड़ने का उनका फैसला कोई हैरानी की बात नहीं है।

सुशांत केस में जब रिया पर एफआईआर दर्ज किया गया था, तब रिया ने एक वीड‍ियो शेयर कर कहा था कि जबसे उनपर एफआईआर दर्ज किया गया है, तबसे सोसायटी में उनका जीना मुश्क‍िल हो गया है. सोसायटी के बाहर मीड‍िया वाले सवालों की लिस्ट लेकर उन्हें घेर लेते हैं. उन्हें और उनके पर‍िवार को जान का खतरा है।
 
बता दें कि 14 जून, 2020 के दिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना के कुछ दिन बाद ही सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर पैसे ऐंठने, ड्रग्स देने और सुशांत को यूज करने जैसे आरोप लगाए। रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था और पूरे एक महीने बाद उनको बेल पर रिहा कर दिया गया।  बता दें उनके भाई शोविक को भी NCB ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था और 3 महीने बाद बेल पर रिहा कर दिया गया।


Get the latest update about new house, check out more about showik Chakraborty, rhea Chakraborty, Truescoop Hindi & Truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.