लाल किले पर हुई हिंसा को लेकर एक्शन में दिल्ली पुलिस - नकाबपोश हमलावरों की तस्वीरें आई सामने, पुलिस पर किया था अटैक

26 जनवरी को दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस एक्शन मोड़ में है। दरअसल, अब क्राइम ब्रांच इस मामले को परखने में लगी है और अलग-अलग एंगल से सबूतों को खंगाला जा रहा है. अब क्राइम ब्रांच को नेशनल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए कुछ तस्वीरें मिली हैं,

26 जनवरी को दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस एक्शन मोड़ में है। दरअसल, अब क्राइम ब्रांच इस मामले को परखने में लगी है और अलग-अलग एंगल से सबूतों को खंगाला जा रहा है. अब क्राइम ब्रांच को नेशनल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए कुछ तस्वीरें मिली हैं, जो दिखाती हैं कि किस तरह नकाबपोश लोगों ने हमला किया था।

तस्वीरों में नकाबपोश हमलावर पुलिस पर हमला करने की तैयारी करते दिख रहे हैं, जो सवाल खड़े कर रहा है कि क्या गणतंत्र दिवस के दिन हिंसा की तैयारी पहले से ही की जा रही थी।

जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें दिख रहा है कि कई नकाबपोश उपद्रवियों ने हिंसा के वक्त पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए दिख रहे हैं. कई लोग पुलिसवालों को घेर कर उनकी पिटाई कर रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इन सबकी तलाश में है।


 बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा की जांच में जुटी पुलिस को लगातार कई वीडियो मिल रहे हैं, जो हिंसा की असली तस्वीर को बयां कर रहे हैं।
वहीं दिल्ली पुलिस ने हिंसा को लेकर अभी तक कई केस दर्ज किए हैं, 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू समेत कुल 8 लोगों में पचास हजार से लेकर एक लाख रुपये तक का इनाम घोषित किया गया है।

Get the latest update about red fort, check out more about truescoop hindi, , repulic day & tractor rally

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.