ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद अश्विन ने ट्विट कर उड़ाया टिम पेन का मजाक, बोले- 'जिंदगी भर सीरीज याद रहेगी'

ब्रिसबेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए शानदार मैच में भारत ने सीरीज जीत कर पूरे देश का सिर उंचा किया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे टेस्ट मैच में विकेट 3 से हरा दिया. भारत की ओर से ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 89 रन की पारी खेली।

 ब्रिसबेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए शानदार मैच में भारत ने सीरीज जीत कर पूरे देश का सिर उंचा किया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे टेस्ट मैच में विकेट 3 से हरा दिया. भारत की ओर से ऋषभ पंत  ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 89 रन की पारी खेली। उन्होंने चौका जड़कर टीम इंडिया को मैच जिताया. मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने ग्राउंड पर जमकर जश्न मनाया।  ट्विटर पर भी #TeamIndia हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा. कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी. इसी बीच टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन  ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का मजाक उड़ाया है. उन्होंने ट्वीट कर टिम पेन  के कमेंट पर चुटकी ली.

तीसरे टेस्ट में कप्तान टिम पेन ने बल्लेबाजी कर रहे अश्विन को कहा था कि गाबा टेस्ट के लिए इंतजार नहीं कर सकता. इसी कमेंट पर अश्विन ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, गाबा से गुड ईवनिंग. माफी चाहता हूं कि यह मैच नहीं खेल पाया. लेकिन शुक्रिया होस्ट करने के लिए और हार्ड वर्क के लिए. यह सीरीज हमें जिंदगी भर याद रहेगी.'

बता दें, रविचंद्रन अश्विन ने तीसरे टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी और मैच को हारने से बचाया था. बल्लेबाजी करते वक्त टिम पेन ने उनसे कहा था कि गाबा के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है। जिस पर अश्विन ने कहा था कि तुम्हें इंडिया में देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. शायद वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी।उसके बाद टिम पेन ने कई कैच छोड़े थे. जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।

Get the latest update about India Vs Australia, check out more about Tim Paine, Ravichandran Ashwin, truescoop news & Rishabh Pant

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.