ट्विटर पर चलाए गए भारत रत्न दिए जाने के कैंपेन पर बोले रतन टाटा.., मेरा निवेदन है कैंपेन बंद कर दिए जाएं

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिए जाने मांग की जा रही है। दरअसल, सोशल मीडिया ट्विटर पर #BharatRatnaForRatanTata हैशटैग चलाया जा रहा है। वहीं अब खुद रतन टाटा ने इसपर जवाब दिया है।

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिए जाने मांग की जा रही है। दरअसल, सोशल मीडिया ट्विटर पर #BharatRatnaForRatanTata हैशटैग चलाया जा रहा है। वहीं अब खुद रतन टाटा ने इसपर जवाब दिया है। उन्होंने लोगों से कैंपेन को बंद करने की मांग करते हुए कहा है कि वह एक भारतीय होने पर खुद को भाग्यशाली मानते हैं।

रतन टाटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, 'मैं सोशल मीडिया पर मुझे भारत रत्न देने की मांग करने वाले लोगों की भावनाओं का सम्मान करता हूं लेकिन मेरा विनम्र निवेदन है कि इस तरह के कैंपेन बंद कर दिए जाएं। मैं खुद को भारतीय होने और भारत के विकास और समृद्धि में योगदान देने के लिए भाग्यशाली मानता हूं।'

बता दें कि ट्विटर पर रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग की जा रही है। कई यूज़र्स यह लिख रहे हैं कि वह भारत के असली रत्न हैं। इसलिए उन्हें यह सर्वोच्च सम्मान मिलना चाहिए।

Get the latest update about social media campaign, check out more about Truescoop Hindi, ratan tata, BharatRatnaForRatanTata & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.