PSL 2021- पहले क्रिस गेल ने जड़ा धुआंधार शॉट, फिर राशिद खान की दूसरी बाॅल हुए बोल्ड, बाद फिर किया ऐसा इशारा-video

पाकिस्तान सुपर लीग में क्वैटा ग्लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच में जबरदस्त मैच खेल गया। क्वैटा की तरफ से खेलने वाले क्रिस गेल ने धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 68 रन की पारी खेली. उन्होंने भी 5 चौके और 5 छक्के जड़े. क्रिस गेल ने राशिद खान की गेंद पर चौके और छक्के जड़े.

पाकिस्तान सुपर लीग में क्वैटा ग्लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच में जबरदस्त मैच खेल गया। क्वैटा की तरफ से खेलने वाले क्रिस गेल ने धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 68 रन की पारी खेली. उन्होंने भी 5 चौके और 5 छक्के जड़े. क्रिस गेल  ने राशिद खान  की गेंद पर चौके और छक्के जड़े. उसके बाद राशिद  ने ही उनको बोल्ड मारा और गजब का रिएक्शन दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राशिद खान के पहले ओवर में क्रिस गेल ने छक्का जड़ा. फिर अगले ओवर में चौका जड़ दिया. क्रिस गेल अपने पुराने अंदाज में नजर आए और हर गेंद पर प्रहार करते दिखे. चौका खाने के बाद राशिद खान ने अगली गेंद पर क्रिस गेल को बोल्ड मार दिया और हाथ उठाकर पीछे इशारा करने लगे. वो बता रहे थे कि उनका नाम राशिद खान है। मैच की बात करें, तो क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए थे. उनकी तरफ से क्रिस गेल ने 68 रन की पारी खेली. सरफराज अहमद ने भी 40 रन बनाए थे. वहीं हारिस राउफ ने 3 विकेट झटके। 


Get the latest update about Pakistan Super League, check out more about Chris Gayle, Rashid Khan, Truescoop & Quetta Gladiators Vs Lahore Qalandars

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.