छोटे भाई राजीव की मौत के 5 दिन बाद ही रेस्त्रां में हुई रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी, तो सोशल मीडिया पर हुई कपूर फैमिली की किरकिरी

राजीव कपूर की मौत के पांच दिन बाद ही कपूर फैमिली द्व्रारा रेस्त्रां में पार्टी रखी गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए। दरअसल, दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर 74 साल के हो गए हैं। 15 फरवरी 1947 को जन्मे रणधीर के जन्मदिन को खास बनाने के लिए मुंबई के एक रेस्त्रां में पार्टी रखी गई

राजीव कपूर की मौत के पांच दिन बाद ही कपूर फैमिली द्व्रारा रेस्त्रां में पार्टी रखी गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए। दरअसल, दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर 74 साल के हो गए हैं। 15 फरवरी 1947 को जन्मे रणधीर के जन्मदिन को खास बनाने के लिए मुंबई के एक रेस्त्रां में पार्टी रखी गई, जिसमें उनकी दोनों बेटियां करिश्मा, करीना, दामाद सैफ अली खान, भांजे आदर जैन, छोटे भाई ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर, भतीजे रणबीर, भतीजी रिद्धिमा कपूर शाहनी , एक्ट्रेस आलिया भट्ट, तारा सुतारिया और अभिनेता संजय कपूर समेत कई सेलेब्स देखे गए। यह पार्टी रात एक बजे तक चली। हालांकि, रणधीर के छोटे भाई राजीव की मौत के महज 5 दिन बाद हुई इस पार्टी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कपूर परिवार को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

पार्टी के बाद की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "कितने बेशर्म लोग हैं ये...कुछ दिन तो रुक जाते।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "हैरत में हूं। एक हफ्ता भी नहीं हुआ और ये लोग पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं। वे 'शो मस्ट गो ऑन टाइप' के हैं। आलिया को पसंद करता था, लेकिन अब नहीं।"

एक यूजर का कमेंट है, "जन्मदिन का जश्न...कैसा? उनके अंदर भावनाएं नहीं हैं। उनके (रणधीर) भाई की मौत दो-तीन दिन पहले ही हुई है। डिस्गस्टिंग।" एक यूजर का कमेंट है, "जितनी बड़ी हस्ती, मौत का गम उतना ही कम।" एक यूजर ने लिखा है, "ऋषि जी के जाने के बाद कपूर खानदान से और उम्मीद ही क्या की जा सकती है। ऋषि जी अगर जिंदा होते तो ऐसा देखने को नहीं मिलता। दिखावा करते हैं। हैरत है।"

बतां दें कि 9 फरवरी को राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन हुआ। बीते 7 महीनों में उनके परिवार में यह दूसरी मौत हुई। जबकि दो साल के अंदर रणधीर अपने चार फैमिली मेंबर्स को खो चुके हैं। एक इंटरव्यू में रणधीर ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि राजीव की मौत के बाद वे अपने घर में अकेले रह गए हैं।

वहीं,  रणधीर कपूर ने कहा कि  मैं नहीं जानता क्या हो रहा है? मैं ऋषि और राजीव के एक बराबर करीब था। मैंने अपने परिवार के चार सदस्यों को खो दिया। मेरी मां कृष्णा राज कपूर, बड़ी बहन रितु नंदा, ऋषि और अब राजीव। 1 अक्टूबर 2018 को कृष्णा राज कपूर, 14 जनवरी 2020 को रितु नंदा, 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का निधन हुआ। रणधीर के मुताबिक, इन चारों से ही उनकी सबसे ज्यादा बात होती थी।


Get the latest update about BOLLYWOOD, check out more about RANDHIR KAPOOR, KAREENA KAPOOR, RANDHIR KAPOOR BIRTHDAY &

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.