14 लाख रुपए लेकर बिग बाॅस के शो से बाहर हुई राखी सावंत जल्द बनेंगी मां

बिग बाॅस सीजम 14 में तहलका मचाने वाली राखी सावंत बीते रविवार हुए फिनाले में राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई थीं। वहीं शो पर उन्हें सलमान खान समेत बिग बॉस के फैंस की खूब तारीफें मिली थीं, सभी ने उन्हें शो की सबसे 'एंटरटेनिंग' कंटेस्टेंट बताया

बिग बाॅस सीजम 14 में तहलका मचाने वाली राखी सावंत बीते रविवार हुए फिनाले में राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई थीं। वहीं शो पर उन्हें सलमान खान समेत बिग बॉस के फैंस की खूब तारीफें मिली थीं, सभी ने उन्हें शो की सबसे 'एंटरटेनिंग' कंटेस्टेंट बताया। वो शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में से एक रहीं। वहीं अब राखी सावंत बिग बॉस से निकलने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं। राखी का कहना है कि वो मां बनने पर फोकस करना पसंद करेंगी। उन्होंने इसके बारे में खुलकर बात की है।

जहां एक तरफ रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 विनर की ट्रॉफी जीती है, वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत ने कई लोगों के दिलों को जीत लिया है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि वो अपने बच्चे को पति रितेश के साथ पालना चाहती हैं। राखी का कहना है कि- 'अब मेरी प्राथमिकता है मां बनना। मुझे अपने बच्चे के लिए एक विक्की डोनर नहीं चहिए, बल्कि एक पिता चाहिए। मैं एक सिंगल मां नहीं होना चाहती हूं। मुझे नहीं पता ये कैसे होगा लेकिन मैं ऐसा करना चाहती हूं'।

राखी ने आगे कहा- 'मुझे उम्मीद  है कि इसका कोई हल सामने आएगा क्योंकि मैंने एग्स फ्रीज करवाए हैं'। राखी ने पहले भी एग्स फ्रीज करवाने को लेकर बात की थी। वहीं अब वो मातृत्व का एहसास करना चाहती हैं। 

Get the latest update about Truescoop, check out more about bigg bss14, salman khan, mother eggs & rakhi sawant mother

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.