राखी सावंत को घर में धोने पड़ रहे है बर्तन और कपड़े- जानिए क्या है वजह

बिग बाॅस 14 की कंटस्टेंट रह चुकी राखी सावंत शो में लोगों का जमकर ऐंटरटेनमेंट किया। राखी सावंत के जूली अवतार को फैन्स का भरपूर प्यार मिला था, और सलमान खान का सपोर्ट भी. राखी सावंत बिग बॉस 14 के टॉप फाइव में पहुंची थीं और 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ गई थीं.

बिग बाॅस 14 की कंटस्टेंट रह चुकी राखी सावंत शो में लोगों का जमकर ऐंटरटेनमेंट किया। राखी सावंत के जूली अवतार को फैन्स का भरपूर प्यार मिला था, और सलमान खान का सपोर्ट भी. राखी सावंत बिग बॉस 14 के टॉप फाइव में पहुंची थीं और 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ गई थीं. लेकिन राखी सावंत सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर में बर्तन साफ करती हुई नजर आ रही हैं. यही नहीं, वह घर में सफाई कर रही हैं, बिस्तर लगा रही हैं और कपड़े भी धो रही हैं.

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'बिग बॉस के घर से कम्प्लीट गृहिणी बनकर निकली...हैप्पी विमेंस डे.' लेकिन दिलचस्प है यह कि राखी सावंत के इस वीडियो में बिग बॉस में उनके साथ नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमेंट किया है. देवोलीना ने लिखा है, 'बाथरूम के सिंक में जाकर धोओ...' इस तरह देवोलीना ने चुटकी ली है क्योंकि बाथरूम के सिंक में बर्तन धोने पर रुबीना दिलैक ने जमकर हंगामा किया था.

Get the latest update about Truescoop, check out more about Rubina Dilaik, Rakhi Sawant Video & Rakhi Sawant

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.