कैंसर से लड़ रही हैं मां की फोटो शेयर कर राखी सावंत ने अपने फैंस से की यह रिक्वेस्ट

बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट रह चपती राखी सावंत अब घर से बाहर आ गई है। जहा बाकी के घरवाले घर से बाहर निकलकर फ्रेंड्स फैमिली के साथ पार्टी एन्जॉय या मस्ती करते दिख रहे हैं वहीं राखी सावंत अपनी मम्मी की बीमारी के लेकर काफी परेशान हैं.

बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट  कंटेस्टेंट रह चपती राखी सावंत अब घर से बाहर आ गई है। जहा बाकी के घरवाले  घर से बाहर निकलकर फ्रेंड्स फैमिली के साथ पार्टी एन्जॉय या मस्ती करते दिख रहे हैं वहीं राखी सावंत अपनी मम्मी की बीमारी के लेकर काफी परेशान हैं. जैसा कि आपको पता है बिग बॉस 14 के फिनाले में जब राखी के भाई राकेश आए थे तो उन्होंने मां की ICU में एडमिट वाली बात कही थी. और उन्होंने बताया था कि राखी सावंत के मॉम की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है. जो कैंसर है. जब राखी शो के अंदर थी तब उनकी मां जया ने उनसे वीडियो कॉल के जरिए हॉस्पिटल से बात की थी. अब क्योंकि राखी घर से बाहर है और उन्होंने अपनी मां की एक फोटो शेयर की है. जो काफी इमोशनल कर देने वाली तस्वीर है. राखी की मां जया की यह कीमोथेरेपी के बाद की फोटो है जिसे देखकर आपके आंखों से आंसू छलक जाएंगे. 

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए खास मैसेज लिखा- कृप्या मां के लिए प्रार्थना करें. वह कैंसर के इलाज से गुजर रही हैं. राखी की इस फोटो पर कनिका कपूर, देवोलीना भट्टाचार्जी, अदा खान, रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी और अन्य लोगों ने कमेंट करते हुए राखी की मां के लिए प्रार्थना की. इससे पहले राखी ने कहा था कि राखी के मिस्ट्री पति रितेश उनकी मां के इलाज में लगे खर्चे उठा रहे हैं।  यही नहीं, राखी सावंत ने  फिनाले में 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था, और कहा था कि वह इस पैसे से अपनी मां के अस्पताल के बिलों का भुगतान कर सकेंगी।

Get the latest update about cancer, check out more about Bigg Boss 14, ICU, rakhi sawant mother & Rakhi Sawant

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.