आखिर क्यों मीडिया के सामने फफक कर रोए राकेश टिकैत, बताई वजह

कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 66 दिनों से दिल्ली बाॅर्डर पर डटे भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत हाल ही में भावुक हो गए थे और मीडि.ा के सामने ही रोने लग पड़े थे। इस दौरान वह मीडिया के सामने फफक कर रो पड़े थे,

कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 66 दिनों से दिल्ली बाॅर्डर पर डटे  भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत हाल ही में भावुक हो गए थे और मीडिया के सामने ही रोने लग पड़े थे।  इस दौरान वह मीडिया के सामने फफक कर रो पड़े थे, जिसका वीडियो भी सामने आया. टिकैत के आंसू ने आंदोलन को फिर से रफ्तार दी और पहले सो दोगुनी संख्या में किसान गाजीपुर बॉर्डर पहुंच रहे हैं।

सुनिए राकेश टिकैत की जुबानी आखिरकार क्यों वह रोये-

राकेश टिकैत ने कहा कि हमारे खिलाफ किसानों के खिलाफ षड्यंत्र था। पुलिस को हटाना था। डंडेमार कर हमें हटा देती हम हट जाते, लेकिन पुलिस पीछे और गुंडा आगे. किसान इतना कमजोर नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस बीजेपी के विधायक ने किसानों को फांसी देने की मांग थी उनकी सोच है कि उन्हें राज्यसभा मिल जाए।

किसान नेता टिकैत ने कहा कि पंचायत के बाद काफी लोग आ रहे हैं, लेकिन हमने यहां आने को किसी को नहीं कहा. प्रशासन का अभी सहयोग मिल रहा है. सरकार के साथ बातचीत हो सकती है, बिना सरकार के साथ बातचीत के कोई मांग हमारी पूरी हो सकती है क्या?

गाजीपुर बार्डर पर अब राकेश टिकैत को समर्थन देने के लिए नेता से लेकर किसान तक पहुंच रहे हैं। राकेश टिकैत को मिल रहे समर्थन के चलते बीजेपी के लोनी विधायक के खिलाफ पार्टी के अंदर से ही आवाज उठने लगी है। राकेश टिकैत के आंसुओं के चलते अब प्रशासन पीछे हट गया है और हजारों किसानों का जमावड़ा गाजीपुर बार्डर पर लगने लगा है.

Get the latest update about rakesh tikait, check out more about farm laws, truescoop hindi, truescoop news & farmer protest

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.