...तो इस वजह से कपूर परिवार नहीं करेगा राजीव कपूर का चौथा आयोजित

राम तेरी गंगा मैली फिल्म से इंडस्ट्री में छाए राजीव कपूर की कल हार्ट अटैक से मौत हो गई जिसके बाद आज उनके परिवार ने पुष्टि की है कि कोविड-19 महामारी की वजह से उनका चौथा आयोजित नहीं किया जाएगा।

'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से इंडस्ट्री में छाए राजीव कपूर की कल हार्ट अटैक से मौत हो गई जिसके बाद आज उनके परिवार ने पुष्टि की है कि कोविड-19 महामारी की वजह से उनका चौथा आयोजित नहीं किया जाएगा। हार्ट अटैक पड़ने की वजह से 9 फरवरी को 58 साल के राजीव का निधन हो गया।

राजीव कपूर की भाभी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि कोविड-19 महामारी के कारण स्वर्गीय राजीव कपूर के चौथे की बैठक का आयोजन नहीं किया जाएगा। उनकी आत्मा को शांति मिले। पूरा राज कपूर परिवार आपके दुख का हिस्सा है। राजीव अपनी कमबैक फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' की रिलीज नहीं देख सके। उनकी फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। वे 30 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार थे। इस फिल्म को मृदुल ने लिखा और डायरेक्ट किया है साथ ही फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने कहा कि उनकी टीम ने फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में राजीव से संपर्क किया था।

राजीव तीन भाइयों (रणधीर कपूर, ऋषि कपूर) और दो बहनों (रितु नंदा और रीमा जैन) में सबसे छोटे थे। उनकी सबसे बड़ी बहन रितु नंदा और भाई ऋषि कपूर का पिछले साल जनवरी और अप्रैल में निधन हो गया था। महामारी के बावजूद, कपूर परिवार के सभी सदस्यों सहित करीना कपूर, करिश्मा कपूर, बबीता, रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने राजीव के अंतिम संस्कार में भाग लिया। इस खबर को सुनकर आशुतोष, चंकी पांडे, अनु मलिक, प्रेम चोपड़ा और कई अन्य स्टार्स भी कपूर निवास पहुंचे।



Get the latest update about Truescoop news, check out more about rajiv kapoor, Truescoop Hindi & Neetu Kapoor

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.