रजनीकांत को dada saheb phalke award, जानिए क्यों पत्रकार पर भड़के जावड़ेकर

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने गुरुवार को प्रेस कॉनफ्रेंस कर बताया कि रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा।

सुपरस्टार रजनीकांत (rajnikanth) को 2019 के 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार (dada saheb phalke award) से नवाजा जाएग। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने गुरुवार को प्रेस कॉनफ्रेंस कर इस बारे में जानकारी दी। इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिससे जावडे़कर नाराज हो गए। 

पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब केंद्रीय मंत्री रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा कर रहे थे। उसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा, ' क्या तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को देखते हुए रजनीकांत को फालके पुरस्कार से नवाजा जा रहा है?'

जावडे़कर ने दिया ये जवाब

पत्रकार के इस सवाल से प्रकाश जावडे़कर काफी नाराज हो गए। उन्होंने पत्रकार को जवाब देते हुए कहा, 'आप सही सवाल पूछा कीजिए।' 

'रजनीकांत महान नेता'

संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय सिनेमा जगत में रजनीकांत की एक अलग जगह है। वह बॉलीवुड के महान अभिनेताओं में से एक हैं। रजनीकांत को उनकी एक्टिंग, निर्माण और पटकथा लेखन के जरिए सिनेमा में विषेश योगदान के लिए फाल्के पुरस्कार से नवाजा जा रहा है। 

Get the latest update about TrueScoop, check out more about rajinikanth, Tamilnadu, prakash javadekar & TrueScoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.