'बाहुबली' को लेकर सोशल मीडिया पर घिरी कांग्रेस महासचिव, Twitter पर टॉप ट्रेंड हुआ #मुख्तार_पर_ मेहरबान_प्रियंका

बाहुबली माफिया डॉन से नेता बने बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस की किरकिरी हुई। दरअसल, मुख्तार अंसारी को कांग्रेस शासित पंजाब सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश की कोर्ट में पेशी की इजाजत न देने को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की जमकर अलोचना हुई.


बाहुबली माफिया डॉन से नेता बने बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस की किरकिरी हुई।  दरअसल,  मुख्तार अंसारी को कांग्रेस शासित पंजाब  सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश की कोर्ट  में पेशी की इजाजत न देने को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की जमकर अलोचना हुई. इस मामले को लेकर  ट्विटर पर पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा गया। बीते मंगलवार को हैशटैग 'मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका' ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में रहा।

बतां दें कि पूर्वांचल  माफिया और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। यूपी पुलिस मुख्तार अंसारी को वहां से लेने पहुंची तो रोपड़ जेल अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट का नोटिस मानने से इनकार कर दिया।

जेल अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करने की बात कहकर यूपी पुलिस को वपिस लौटा दिया। बतां दें कि पंजाब में इन दिनों कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार है। पंजाब पुलिस की इस हरकत के बाद से ट्विटर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ट्रेंड करने लगी। 

दरअसल, ट्विटर पर एक हैशटैग मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका (#मुख्तार_पर_मेहरबान_प्रियंका) चलाया जा रहा है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, कांग्रेस का हाथ अपराधियों के साथ। यह कांग्रेस की असलियत है।

एक अन्य ट्विटर यूजर विक्रमादित्य ने लिखा, 'माफियाओं के साथ कांग्रेस। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली यूपी सरकार मुख्तार अंसारी को लाकर उसके अपराधों के लिए सजा दिलाना चाहती है। 

हालांकि, पंजाब सरकार, जहां कांग्रेस सत्ता में है वह उसे जेल में रखकर बचाने की कोशिश कर रही है।' इस पूरे मामले के बीच बता दें कि पंजाब की जेल में बंद मुख्तार को लेने पहुंची यूपी पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का हवाला दिया गया। बताया गया कि मुख्तार की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर उसे यूपी नहीं भेजा जा सकता है। साथ ही यह भी कहा गया कि बीमारी के चलते इतना लंबा सफर करना ठीक नहीं है।

Get the latest update about Twitter, check out more about Truescoop Hindi, amarinder singh, Truescoop News & Punjab police

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.