पंजाब नगर निकाय चुनाव - BJP सांसद सनी देओल के निर्वाचन क्षेत्र में गुरदापुरियों ने पलटा तख्ता, कांग्रेसियों ने फहराया झंडा

गुरदासपुर- पंजाब नगर निगम चुनावों में कैप्टन का जलवा बरकरार है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस ने झंडा फहराया है। गुरदासपुर नगर परिषद के 29 वार्डों में, कांग्रेस उम्मीदवारों ने सीधे जीत हासिल की है। बतां दें कि यह सनी देओल और भाजपा के लिए बड़ा झटका है।

गुरदासपुर- पंजाब नगर निगम चुनावों में कैप्टन का जलवा बरकरार है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस ने झंडा फहराया है। गुरदासपुर नगर परिषद के 29 वार्डों में, कांग्रेस उम्मीदवारों ने सीधे जीत हासिल की है।  बतां दें कि यह सनी देओल और भाजपा के लिए बड़ा झटका है।

बतां दें कि 2019 में गुरदासपुर के लोगों ने कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को हराया और सनी देओल को अपने संसद सदस्य के रूप में चुना। किसान आंदोलन के कारण सनी देओल के प्रति लोगों में बहुत गुस्सा है। यही कारण है कि लोगों ने भाजपा के बजाय अब कांग्रेस को चुना है।

इसी तरह बटाला नगर निगम के कुल 50 वार्डों में से 36 वार्डों में कांग्रेस के उम्मीदवार विजयी रहे। छह अकाली दल के उम्मीदवार विजयी हुए। इसके अलावा, आम आदमी पार्टी के तीन और भाजपा के चार उम्मीदवारों ने जीत हासिल की, जबकि एक निर्दलीय उम्मीदवार ने जीत हासिल की।

वहीं, दीनानगर नगर परिषद से, 15 वार्डों में से 14 कांग्रेस उम्मीदवारों द्वारा जीते गए और एक आजाद ने जीता। धारीवाल नगर परिषद में कुल 13 वार्डों में से 9 कांग्रेस, 2 आजाद और दो अकाली दल के उम्मीदवार विजयी हुए।

कादियान नगर परिषद के कुल 15 वार्डों में से 6 कांग्रेस उम्मीदवार जीते, 7 अकाली दल के उम्मीदवार और 2 निर्दलीय जीते। नगर पालिका परिषद फतेहगढ़ चुरियन में कुल 13 वार्डों में से 12 कांग्रेस उम्मीदवार जीते और एक अकाली उम्मीदवार जीता।

Get the latest update about punjab municipal election 2021, check out more about punjab nagar nigam election, municipal election vote, sunny deol & truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.