एक बार फिर से जालंधर में बढ़ा कोरोना का कहर- एक साथ 55 लोगों की आई कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, 7 दिन में 4 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बने

देश में एक बार फिर से कोरोना ने अपना कहर बरसाना शुरू कर दिया है। दरअसल पंजाब के जालंधर में 7 दिन में ही 4 इलाकों में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बन गए हैं। इनमें फ्रेंड्स काॅलोनी ऐसा एरिया है, जिसमें 48 घंटे में एक ही परिवार के 6 लोगों के संक्रमण की पुष्टि हुई है

देश में एक बार फिर से कोरोना ने अपना कहर बरसाना शुरू कर दिया है। दरअसल पंजाब के जालंधर में 7 दिन में ही 4 इलाकों में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बन गए हैं। इनमें फ्रेंड्स काॅलोनी ऐसा एरिया है, जिसमें 48 घंटे में एक ही परिवार के 6 लोगों के संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं 37 दिन बाद वीरवार को 55 नए मरीज आए हैं। जबकि 80 साल की बुजुर्ग महिला ने सिविल अस्पताल में कोरोना के कारण दम तोड़ दिया।

सेहत विभाग की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुसार वीरवार को 55 लोगों को संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिला प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार फ्रेंड्स कॉलोनी और संग ढेसियां में 6-6, बेअंत सिंह नगर और शहीद ऊधम सिंह नगर में 5-5 संक्रमित सामने आए हैं। इन एरिया में आने वाले इलाकावासियों की सैंपलिंग की जा रही है। जिन एरिया में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बने हैं, वहां आवाजाही बंद कर दी गई है।

वहीं, न्यू बेअंत नगर की रहने वाली 80 साल की बुजुर्ग महिला की सिविल अस्पताल में मौत हुई है, इसके साथ ही जिले में कोरोनावायरस के इलाज के दौरान मरने वाले मरीजों की संख्या 691 तक पहुंच गई है। वीरवार तक जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 263 पर पहुंच गई है। 

 वहीं विभाग की रिपोर्ट के अनुसार कोरोनावायरस के संदिग्ध 604540 लोगो के सैंपल लिए जा चुके हैं जबकि 559447 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। जबकि शुक्रवार को 2082 लोगो की रिपोर्ट आएगी।

बतां दें कि इससे पहले शहर के जीटीबी नगर में बनाए गए माइक्रो कंटनेमेंट जोन में एक ही परिवार के 9 लोगों को संक्रमण की पुष्टि हुई है। वीरवार को 55 संक्रमितों में 10 बाहरी जिलों में रहने वाले हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 21107 पर पहुंच गई है। फिलहाल जिले में 263 एक्टिव मरीज हैं। 

Get the latest update about jalandhar corona vaces, check out more about punjab corona cases, Corona, truescoop & Corona vaccine

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.