पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी दी गी है. सीएम को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में आ गई है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर सीएम को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी दी गी है.  सीएम को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में आ गई है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर सीएम को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. सीएम को जान से मारने की धमकी को लेकर मोहाली के फेज 11 थाने में मामला दर्ज हुआ है. यह इस साल यानी साल 2021 की पहली एफआईआर भी है.

जानकारी के मुताबिक,  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर पब्लिक गाइड मैप पर लगाया हुआ था. इसमें कैप्टन को मारने वाले को 10 लाख डॉलर इनाम देने की बात लिखी गई थी. मामले में अज्ञात के खिलाफ फेज-11 थाने में आईपीसी की धारा 504, 506, 120बी, 34 और पंजाब प्रिवेंशन ऑफ डिफेसमेंट प्रॉपर्टी ऑर्डिनेंस एक्ट की धारा-3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए साइबर टीम का भी सहयोग लिया जा रहा है।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहाली के सेक्टर-66/67 के लाइट प्वाइंट पर पब्लिक गाइड मैप लगा हुआ है. इस मैप पर किसी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो लगाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो देखा कि किसी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो वाला प्रिंट निकालकर उस पर लिखा था कि जो कोई भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारेगा उसे 10 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा।

इस पोस्टर पर कोई मोबाइल नंबर नहीं लिखा था, लेकिन पोस्टर के नीचे एक ई-मेल लिखा हुआ है. पुलिस ने यह मेल आईडी साइबर सेल को भेजकर सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाले को ट्रेस करने में सहयोग मांगा है।


Get the latest update about captain amrinder singh, check out more about murder threat, truescoop news, Truescoop hindi & punjab cm

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.