सीएम कैप्टन अमरिंदर का प्रकाश जावड़ेकर पर पलटवार, कहा- बीजेपी अपना दोष हम पर थोपना चाहती है

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पर पलटवार किया है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि लाल किले हिंसे पर अपना दोष बीजेपी हम पर थोपना चाहती है. हिंसा की जगह पर बीजेपी के समर्थक देखे गए थे

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पर पलटवार किया है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि लाल किले हिंसे पर अपना दोष बीजेपी हम पर थोपना चाहती है. हिंसा की जगह पर बीजेपी के समर्थक देखे गए थे और लाल किला हिंसा में बीजेपी की भूमिका है. सीएम अमरिंदर ने कहा कि राहुल गांधी ने किसी को लाल किले पर चढ़ने के लिए नहीं कहा था। 

आपकों बतां दें कि इससे पहले  प्रकाश जावड़ेकर ने कहा थे कि कांग्रेस ने लगातार उकसाने का काम किया। पंजाब में उनकी सरकार है. पंजाब सरकार को पंजाब से निकलने वाले ट्रैक्टर पर पाबंदी नहीं लगाई. राहुल गांधी केवल समर्थन नहीं कर रहे थे उकसा रहे थे। CAA के समय भी ऐसा हुआ, कांग्रेस की रैली हुई सड़क पर आने की बात हुई और दूसरे दिन लोग सड़क पर आ गए. कल भी यही हुआ, कल के ट्वीट सबके सामने हैं. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से कहा गया अहिंसक आंदोलन को हिंसक दिखाने की कोशिश। 

केंद्रीय मंत्रीय प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि क्या कल जो हुआ वो अहिंसक था जो पूरी दिल्ली में हुआ. एक ट्वीट में कहा है युवा कांग्रेस ट्रैक्टर मार्च के समर्थन में खड़ी है. कांग्रेस के एक ट्वीट ने तो एक्सीडेंट में मरे किसान को पुलिस बर्बरता के चलते बता दिया. जब पूरे देश से सवाल उठे तब राहुल जी का बयान आया हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं. कांग्रेस हताश है इसीलिए पश्चिम बंगाल में दोस्त तलाश कर रहे हैं. वो चाहते हैं पुलिस सख्ती करे, जानमाल की हानि हो यही चाहते हैं।

Get the latest update about tractor rally, check out more about truescop hindi, truescoop news, prakash javadekar & amrinder singh

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.