मौनी अमावस्या के मौके पर प्रियंका गांधी ने संगम में डुबकी लगाई

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाई. इससे पहले प्रियंका गांधी ने ऐतिहासिक आनंद भवन का भी दौरा किया था। प्रयागराज में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मनकामेश्वर मंदिर भी जाएंगी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाई. इससे पहले प्रियंका गांधी ने ऐतिहासिक आनंद भवन का भी दौरा किया था। प्रयागराज में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मनकामेश्वर मंदिर भी जाएंगी. यहां पर प्रियंका शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मुलाकात करेंगी. अगले साल होने वाले यूपी के विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी की सूबे में मौजूदगी लगातार बढ़ रही है।

संगम में डुबकी लगाने के बाद प्रियंका गांधी मनकामेश्वर मंदिर भी जाएंगी. यहां पर प्रियंका शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मुलाकात करेंगी। प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज के अरैल घाट पर पहुंच गई हैं. मौनी अमावस्या के मौके पर प्रियंका यहां संगम में डुबकी लगाएंगी। इस दौरान  प्रियंका गांधी ने आनंद भवन में संगम विसर्जन से पूर्व रखी गई पंडित जवाहरलाल नेहरू जी की अस्थियों के स्थल पर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

 बता दें कि बीते दिन भी प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में ही थीं. प्रियंका ने सहारनपुर में हुई किसान महापंचायत में हिस्सा लिया था, जिसके जरिए प्रियंका ने मोदी सरकार के कृषि कानूनों को निशाने पर लिया था। यूपी में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होना है, प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस की प्रभारी हैं ऐसे में उनकी ओर से लगातार यहां कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया जा रहा है।

Get the latest update about priyanka gandhi vadra, check out more about up elections, congress, Truescoop & mauni amavasya

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.