लंदन में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल?

बाॅलीवुड से हाॅलीवुड पहुंची एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा ने लंदन में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ा। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा लंदन में लॉकडाउन लगे होने के बावजूद बुधवार को सैलून पहुंच गईं। बतां दें किप्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और पेट डॉग डियाना के साथ सैलून पहुंचीं।

बाॅलीवुड से हाॅलीवुड पहुंची एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा ने लंदन में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ा। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा लंदन में लॉकडाउन लगे होने के बावजूद बुधवार को सैलून पहुंच गईं। बतां दें कि प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और पेट डॉग डियाना के साथ सैलून पहुंचीं।

बतां दें कि उस समय सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी वहां मौजूद थे। इसके बाद पुलिस सैलून के मालिक को रिमाइंडर देने के लिए सैलून पहुंची। हालांकि कोई जुर्माना नहीं लगा। 

वहीं, कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए था और सारी परमिशन ली गई थीं। मेट्रोपोलिटन पुलिस के स्पोक्सपर्सन ने मेट्रो डॉट यूके वेबसाइट से बातचीत में कहा कि बुधवार 6 जनवरी को 17:40 पर पुलिस को अलर्ट किया गया। अधिकारियों ने सैलून के मालिक को कोविड-19 के बारे में सभी नियमों का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को लेकर एक मौखिक रिमाइंड दिया।  

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा के रिप्रेंटेटिव ने कहा कि सरकारी मार्गदर्शन के बाद, प्रियंका के बाल फिल्म के लिए कलर किए गए, जिसकी वो अभी लंदन में शूटिंग कर रही हैं। सैलून को प्रोडेक्शन के लिए निजी तौर पर खोला गया था और इसमें शामिल सभी का टेस्ट किया गया था। 

आगे रिप्रेंटेटिव ने कहा कि DCMS वर्किंग गाइडलाइन और फिल्म प्रोडेक्शन नियम दोनों का पालन किया गया था. जैसा कि मुझे यकीन है कि आप जानते हैं, यूके में फिल्म और टीवी के प्रोडेक्शन को जारी रखने की अनुमति है, और स्थानों पर शूट करना जारी रख सकते हैं और सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार किया जाता है। पुलिस को पेपर वर्क प्रोवाइड किया गया और वे संतुष्ट हैं। 


Get the latest update about truescoop, check out more about priyanka chopra, Truescoop hindi, Corona virus & madhu chopra

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.