प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा- एक बड़े डायरेक्टर ने कहा था एक्ट्रेस बनना है तो ब्रेस्ट समेत इन तीन अंगों की सर्जरी कराओ

9 फरवरी को लॉन्च हुए मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इनमें से एक किस्सा उस बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के बारे में भी है, जिससे वे सबसे पहले मिली थीं।

9 फरवरी को लॉन्च हुए मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' को लेकर  प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इनमें से एक किस्सा उस बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के बारे में भी है, जिससे वे सबसे पहले मिली थीं। उसने उन्हें ब्रेस्ट समेत शरीर के तीन अंगों की सर्जरी कराने की सलाह दी थी।

प्रियंका के मुताबिक, यह घटना तब की है, जब साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिलाब जीतने के बाद वे एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही थीं। एक्ट्रेस ने लिखा है, "कुछ मिनट की छोटी सी बातचीत के बाद उस डायरेक्टर/प्रोड्यूसर ने मुझे खड़ी होने और घूमने के लिए कहा। मैंने ऐसा ही किया। उसने मुझे कुछ देर तक घूरा और सलाह दी कि मुझे अपने ब्रेस्ट, जबड़े और बट की सर्जरी करानी चाहिए।

अगर मुझे एक्ट्रेस बनना है तो मुझे अपना प्रपोर्शन फिक्स कराना होगा। उसने यह भी कहा कि वह लॉस एंजिलिस के एक अच्छे डॉक्टर को जानता है और मुझे वहां भेज सकता है। उस वक्त जो मेरा मैनेजर था, उसने भी उसकी हां में हां मिलाई। बाद में मैंने अपने उस मैनेजर से भी रास्ता अलग कर लिया।

प्रियंका ने पहले कभी इस बारे में बात क्यों नहीं की? इस पर प्रियंका ने बताया कि वे मनोरंजन के बिजनेस में हैं, जहां मजबूत होने की जरूरत होती है। अगर कोई आर्टिस्ट कमजोर पड़ जाता है तो लोग उसे नीचा दिखाने लगते हैं।

प्रियंका के मुताबिक, उन्होंने कभी खुद को नीचे नहीं गिरने दिया। वे उन सभी बातों को नजरअंदाज कर अपना काम करती रहीं, जिनसे वे परेशान हो चुकी थीं या बाहर निकल चुकी थीं। प्रियंका ने बताया कि उनकी किताब 'अनफिनिश्ड' किसी तरह की सफाई नहीं देती। यह उनकी कहानी है, जिसे उन्होंने अपने ही नजरिए से देखा है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो नोट भी शेयर किया है। इसमें वे कह रही हैं, "मेरा करियर एक ऐसा करियर है, जो मेरी शारीरिक बनावट पर ज्यादा आधारित है। ऐसा लगा था जैसे यह शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था। मुझे लगा जैसे स्वर्ग का एक दरवाजा खोल दिया गया और फिर मेरे चेहरे पर पटक दिया गया हो। और इससे तकलीफ हुई थी


Get the latest update about Hollywood, check out more about Priyanka Chopra, Bollywood, Truescoop Hindi & Truescoop News

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.