अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना की वायरल हुई इस टॉपलेस फोटो पर भारत में मचा विवाद

किसान आंदोलन को लेकर ट्विट कर भारत में चर्चा में आई अमेरिकी पॉप गायिका रिहाना अब अपने टाॅपपलेस की वजह से सुर्खियों में है। दरअल, रिहाना की एक तस्वीर पर भारत में विवाद हो रहा है. दरअसल इस फोटो में रिहाना टॉपलेस हैं और उनके गले में भगवान गणेश की आकृति का एक पेंडेंट नजर आ रहा है.

 किसान  आंदोलन को लेकर ट्विट कर भारत में चर्चा में आई अमेरिकी पॉप गायिका रिहाना अब अपने टाॅपपलेस की वजह से सुर्खियों में है। दरअल,  रिहाना की एक तस्वीर पर भारत में विवाद हो रहा है. दरअसल इस फोटो में रिहाना टॉपलेस हैं और उनके गले में भगवान गणेश की आकृति का एक पेंडेंट नजर आ रहा है. रिहाना की यह तस्वीर लॉन्जरी फोटोशूट के दौरान की है. रिहाना ने यह फोटोशूट अपने लॉन्जरी ब्रांड सेवेज एक्स फेंटी के लिए कराया है. इस फोटो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया यूजर्स और कुछ भारतीय नेताओं ने कहा कि रिहाना की पोस्ट आपत्तिजनक है. उन्होंने गायिका पर हिंदू देवताओं का अपमान करते हुए भारतीयों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया. बीजेपी नेता राम कदम ने ट्वीट किया, 'रिहाना द्वारा भगवान गणेश की प्रतिमा का लॉकेट नग्न अवस्था में पहनकर प्रदर्शन करना, हिंदुओ की भावनाओ को दुःख पहुंचाता है. महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, गृहमंत्री अनिल देशमुख संज्ञान लेकर रिहाना पर आपराधिक मामला दर्ज कराने का तुरंत आदेश दे।

विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लाने के लिए फेसबुक और ट्विटर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. साथ ही उन्होंने रिहाना के सोशल मीडिया अकाउंट्स के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है. रिहाना ने इंस्टाग्राम पर भी इस फोटो को शेयर किया है, जिसे करीब 98 लाख लोगों ने लाइक किया है. इंस्टाग्राम पर रिहाना के 91.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

Get the latest update about farm laws, check out more about Farmers Protest, Kisan Andolan, Truescoop & American pop singer

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.