VIDEO- महिला ने तोड़ा कोविड नियम तो पुलिसवाले ने जुर्माना लगाने की बजाय मास्क उतारकर किया Kiss, हुआ सस्पेंड

महिला द्वारा कोविड रुल्स ब्रेक करने पर पुलिस ने उशे किस किया जिसके बाद उसके सस्पेंड कर दिय गया है। मामला पेरू का है। जहां एक पुलिस अफसर को इसलिए सस्पेंड कर दिया, क्योंकि उसने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर एक महिला पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे Kiss करके छोड़ दिया।

महिला द्वारा कोविड रुल्स ब्रेक करने पर पुलिस ने उशे किस किया जिसके बाद उसके सस्पेंड कर दिय गया है। मामला पेरू का है। जहां एक पुलिस अफसर को इसलिए सस्पेंड कर दिया, क्योंकि उसने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर एक महिला पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे Kiss करके छोड़ दिया। यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके चर्चा में आने के बाद पुलिस अफसर को बर्खास्त कर दिया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

दरअसल, एक टीवी चैनल ने घटना का फुटेज शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में पुलिसकर्मी महिला की जानकारी अपने नोटपेड पर लिखता नजर आता है। लेकिन इसी दौरान वह महिला पुलिसवाले के बेहद करीब आ जाती है। फिर चंद सेकेंड्स बाद ऐसा लगता है कि पुलिस अफसर अपना मन बदल लेता है और दोनों Kiss कर बैठते हैं।यहां देखिए वीडियो फिलहाल, उस पुलिसकर्मी का नाम सामने नहीं आया है। 

हालांकि, पेरू की राजधानी लीमा के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके चलते पुलिसकर्मी को कुछ वक्त के लिए नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। कहा जा रहा है कि इससे पहले उस अधिकारी पर किसी तरह का आरोप नहीं लगा है। माने उसका रिकॉर्ड अबतक एकदम क्लियर था।नियमों का किया उल्लंघनमिराफ्लोरेस जिला के सुरक्षा प्रभारी Ibero Rodriguez ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। वह अज्ञात महिला सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों का उल्लंघन कर रही थी और वो उसे ऐसा करने की इजाजत देते रहे। इतना ही नहीं, वह अपना मास्क उतारकर उसे Kiss भी करता है।

Get the latest update about covid19 rules, check out more about , Corona virus, covod19 & police kiss woman

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.