गुलाम नबी आजाद के विदाई पर पीएम नरेंद्र मोदी के भावुक होने पर कांग्रेस नेता ने कहा, नौटंकी करने में माहिर

कल मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाब नबी आजाद के सदन से विदाई भाषण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भावुक होने पर कांग्रेस नेता उसे नौटंकी बताया। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा नेता नौटंकी करने में माहिर हैं।

कल मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाब नबी आजाद के सदन से विदाई भाषण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के भावुक होने पर कांग्रेस नेता उसे नौटंकी बताया।  राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा  नेता नौटंकी करने में माहिर हैं। 

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाब नबी आजाद के सदन से विदाई भाषण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के भावुक होने के बारे में पूछे जाने पर डोटासरा ने यहां संवाददाताओं के समक्ष आरोप लगाया ‘‘सबसे बड़ी नौटंकी करने में अगर कोई माहिर है तो वो भाजपा के नेता और उनमें प्रधानमंत्री को हम अगर अव्वल कहें तो कोई बुराई नहीं है।

उन्होंने कहा कि आप देखिये राहुल गांधी ने कहा आइये प्रधानमंत्री जी हम सब मिलकर के इस देश का विकास करे, सबको साथ लेकर के चले और जब गले मिलने लगे तो किस प्रकार से उन्होंने भाव दिखाये थे आप सबके सामने है।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया,‘‘मोदी जब पहली बार लोकसभा आए तो उन्होंने झुककर इसकी दहलीज को नमन किया था लेकिन आज वे काले कृषि कानूनों पर बात करने को तैयार नहीं हैं. आप समझ सकते है उनकी कथनी और करनी में फर्क है।

Get the latest update about BJP, check out more about Truescoop News, Truescoop Hindi, PM Narendra Modi & Rajasthan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.