पेट्रोल और गैस की बढ़ती कीमतो के विरोध में आप ने मोदी का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

देश में बढ़ रही पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों के विरोध में आम आदमी पार्टी की जिला जालंधर इकाई ने आज डीसी कार्यालय के समक्ष प्रधान मंत्री नरेन्दर मोदी का पुतला जला कर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर आप पार्टी सीनियर नेता शिव दयाल माली ने कहा कि पैट्रोलियम पदार्थों की बेहताशा बढ़ रही कीमतों से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है।

देश में बढ़ रही पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों के विरोध में आम आदमी पार्टी की जिला जालंधर इकाई ने आज डीसी कार्यालय के समक्ष प्रधान मंत्री नरेन्दर मोदी का पुतला जला कर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर आप पार्टी सीनियर नेता शिव दयाल माली ने कहा कि पैट्रोलियम पदार्थों की बेहताशा बढ़ रही कीमतों से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। बढ़ रही मंहगाई में आम आदमी को अपना घर खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है। उन्होने केन्द्र सरकार से मांग की है कि पैट्रोलिय पदार्थों की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लिया जाए ताकि लोगों को मंहगाई से राहत मिल सके। उन्होने कहा कि अगर पेट्रोल डीज़ल की कीमतों को नियंत्रण में नही किया गया तो आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन और तेज करेगी। 

पंजाब की कैप्टन सरकार पर बरसते हुए माली ने कहा कि गत विधानसभा चुनावों में किये गए वादों पर कैप्टन सरकार खरी नहीं उतरी है। उन्होने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने युवाओं को फोन देने, घर घर नौकरी और पंजाब से नशे को खत्म करने का वादा किया था लेकिन पंजाब सरकार एक भी वादा पुरा नहीं कर सकी है। उन्होने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर केजरीवाल की दिल्ली सरकार की तर्ज पर पंजाब में भी मुफ़्त पानी, सस्ती बिजली, शानदार स्कूल, आलीशान मोहल्ला क्लीनिक आदि बनाए जाएंगे।

Get the latest update about LPG cylinder Truescoop, check out more about petrol price, diesel price, petroleum & Pm modi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.