शूटिंग के दौरान एक सरदार ने अचानक रोकी अजय देवगन की गाड़ी, और बोला- 'तुम्हें रोटी कैसे पचती है', हुआ गिरफ्तार

एक सरदार ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की गाड़ी को रोककर किसान आंदोलन में अपनी चुप्पी तोड़ने को कहा। दरअसल, मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे अजय अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्म सिटी जा रहे थे

एक सरदार ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की गाड़ी को रोककर किसान आंदोलन में अपनी चुप्पी तोड़ने को कहा। दरअसल, मंगलवार  सुबह लगभग 9 बजे अजय अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्म सिटी जा रहे थे. इस बीच फिल्म सिटी के गेट से थोड़ी ही दूर पहले एक सरदार ने अजय देवगन की गाड़ी को रोक दिया और किसान आंदोलन में अपनी चुप्पी तोड़ने को कहने लगे. बीच सड़क में बॉलीवुड स्टार अजय के साथ ऐसा करने वाले उस सरदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सरदार अजय देवगन से कहने लगे कि दिल्ली में किसान इतने दिनों से आंदोलन कर रहे हैं प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन आप उनके समर्थन में कोई ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं. लगभग 15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी रोके रहने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अजय देवगन का रेस्क्यू कर फिल्म सिटी के अंदर उनके सेट पर छोड़ा. वहीं इस घटना के सामने आने के बाद दिंडोशी पुलिस ने अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले सरदार को गिरफ्तार कर लिए है।

आरोपी राजदीप स‍िंह अजय देवगन पर किसानों के ख‍िलाफ होने का आरोप लगाते सुने जा सकते हैं. वे पंजाबी में कह रहे हैं- 'तुम्हें रोटी कैसे पचती है...तुम लोग पंजाब के ख‍िलाफ हो...शर्म करो...शर्म करो..देख लो वहां बैठा....'' इस बीच आसपास के लोगों ने सरदार को वहां से हटाने की कोश‍िश भी की. जिसपर भड़कते हुए सरदार ने कहा- मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाओगे क्या. जानकारी के मुताबिक, सरदार जगह से हिलने को बिल्कुल तैयार नहीं थे. वे अजय देवगन पर बुरी तरह चिल्ला रहे थे।

Get the latest update about farmer protest, check out more about ajay devgan, pm modi, bjp & delhi border

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.