पाकिस्तानी पायलट का दावा, कराची से लाहौर जाते वाक्त आसमान में दिखा UFO- VIDEO VIRAL

एक पाकिस्तानी पायलट ने दावा किया है कि उसने घरेलू उड़ान के दौरान आसमान में एक बेहद चमकदार, अज्ञात उड़ान वस्तु (यूएफओ) देखा है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के पायलट ने कराची से लाहौर के लिए एक नियमित उड़ान (एयरबस ए -320) का संचालन करते हुए रहीम यार खान के पास यूएफओ को देखा है।

 एक पाकिस्तानी पायलट ने दावा किया है कि उसने घरेलू उड़ान के दौरान आसमान में एक बेहद चमकदार, अज्ञात उड़ान वस्तु (यूएफओ) देखा है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के पायलट ने कराची से लाहौर के लिए एक नियमित उड़ान (एयरबस ए -320) का संचालन करते हुए रहीम यार खान के पास यूएफओ को देखा है। उन्होंने यूएफओ का एक वीडियो भी कैप्चर किया जोकि ट्विटर पर वायरल हो रहा है। 

वीडियों में आप देख सकते हैं कि यूएफओ धूप की उपस्थिति के बावजूद बेहद चमकीला नजर आ रहा है। पायलट ने कहा कि दिन में इस तरह की चमकीली वस्तु को देखना बेहद दुर्लभ है। पायलट के अनुसार, जिस चीज को उसने आकाश में देखा, वह कोई ग्रह नहीं था, बल्कि पृथ्वी के पास एक "स्पेस स्टेशन" या "कृत्रिम ग्रह" हो सकता है।

पायलट के अलावा, रहीम यार खान के कई निवासियों ने चमकदार यूएफओ देखा और इसका वीडियो बनाया। पीआईए के एक प्रवक्ता ने कहा कि यूएफओ को पायलट द्वारा कराची से लाहौर जाने वाली उड़ान के दौरान 23 जनवरी को शाम करीब 4 बजे रहीम यार खान के पास देखा गया।

प्रवक्ता ने कहा कि यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है कि यह यूएफओ था या कुछ और, इस दौरान फ्लाइट के कप्तान ने तुरंत कंट्रोल रूम को वापस देखे जाने की सूचना दी थी। प्रवक्ता ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह वस्तु क्या थी। 


Get the latest update about UFo, check out more about truescoop hindi, lahore, truescoop news & pakistan pilot

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.