IND vs ENG- भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा 161 रन बनाकर आउट

चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच जारी है। भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में भारत की ओर से लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल डेब्यू कर रहे हैं। चेन्नई में इंग्लैंड के हाथों पहला मैच 227 रनों से गंवाने के बाद टीम इंडिया इस समय सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है।

चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच जारी है।  भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में भारत की ओर से लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल डेब्यू कर रहे हैं। चेन्नई में इंग्लैंड के हाथों पहला मैच 227 रनों से गंवाने के बाद टीम इंडिया इस समय सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है। 

वहीं, अजिंक्य रहाणे 61 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें मोइन अली ने क्लीन बोल्ड किया। उन्होंने टेस्ट करियर की 23वीं फिफ्टी लगाई। वहीं, रोहित शर्मा 161 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें जैक लीच ने मोइन अली के हाथों कैच कराया। 

रोहित और रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए 162 रन की पार्टनरशिप हुई। आउट होने से पहले रोहित ने 7वीं सेंचुरी लगाई। उन्होंने 130 बॉल पर शतक पूरा किया। रोहित का पिछले 9 मैच में यह चौथा शतक रहा। उन्होंने पिछली सेंचुरी अक्टूबर, 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची में लगाई थी। रोहित ने सातों सेंचुरी भारत में ही लगाई है। चेन्नई में उनका यह पहला शतक रहा। रोहित ने चौथी बार टेस्ट में 150+ रन बनाए। इससे पहले उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बार (177 रन) और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 बार (176, 212) यह मुकाम हासिल किया था।


Get the latest update about ajinkya rahane, check out more about Truescoop, test match, chennai test macth & rohit sharma

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.