रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज- सचिन और सहवाग ने एक बार फिर मैदान में किया धमाका- बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर धुनाई

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चौथे मैच के दौरान इंडिया के लेजेंड्स् ने बेहतरीन पैरी खेलते हुए बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरा दिया। क्रिकेट फैन्स को एक बार फिर सचिन और सहवाग की जोड़ी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला.

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज  के चौथे मैच के दौरान इंडिया के लेजेंड्स् ने बेहतरीन पैरी खेलते हुए बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हरा दिया।  क्रिकेट फैन्स को एक बार फिर सचिन और सहवाग की जोड़ी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. 

मैच की बात करें तो बतां दें कि बांग्लादेश लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए केवल 109 रन ही बनाए थे जिसके बाद भारतीय टीम की ओर से सहवाग और सचिन ने मिलकर धमाल मचाया और 11 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। इंडिया लेजेंड्स की ओर से वीरेंद्र सहवाग के बल्ले ने वहीं कमाल किया जिसके लिए वो जाने जाते थे. सहवाग ने 35 गेंद पर 80 रन की पारी खेली तो वहीं तेंदुलकर 26 गेंद पर 33 रन बनाकर इंडिया लीजेंड्स को 10 विकेट से आसान जीत दिला दी।

दोनों बल्लेबाजों ने बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. खासकर सहवाग ने अपने बल्ले से ऐसे-ऐसे शॉ़ट्स खेले जिसे देखकर फैन्स को पुराने दिन याद आ गए. सहवाग ने अपनी पारी में 10 चौके और 5 छक्के जमाए. वही मास्टर ब्लास्टर ने 5 दार्शनिक चौके जमाए

अपनी पारी के दौरान सहवाग ने अपर कट से एक बेहतरीन छक्का भी जमाया, जिसे देखकर नॉन स्ट्राइक पर खड़े सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए। विस्फोटक सहवाग ने अपनी पारी की पहली गेंद पर चौका जमाया और सभी को पुराने अंदाज रूबरू कराया. बता दें कि सचिन ने खाता भी नहीं खोला था तब तक सहवाग 10 गेंद पर 22 रन बना चुके थे. 20 गेंद पर सहवाग ने अपना अर्धशतक पूरा किया था.  बता दें कि सहवाग के अपरकट ने हर किसी को 2003 विश्व कप में सचिन के द्वारा अख्तर की गेंद पर जमाए गए अपरकट की याद दिला दी.

बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ प्रज्ञान ओझा और  युवराज सिंह ने 2-2 विकेट लिए तो वहीं विनय कुमार के खाते में भी 2 विकेट आए. इसके अलावा गोनी और यूसुफ पठान ने 1-1 विकेट लिया।


Get the latest update about Road Safety World Series T20, check out more about Truescoop, Sachin tendulkar & Virendra Sehwag

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.