पंजाब के एक नामी काॅलेज के हॉस्टल में नर्सिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या- कुछ महीने पहले हुई थी भाई की मौत

नर्सिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लेकिन, बताया जा रहा है कि मृतका के भाई की कुछ समय पहले ही मौत हुई थी। मामला पंजाब के होशियारपुर जिले में का जहां लड़की ने सुसाइड किया

पंजाब के एक नामी काॅलेज में नर्सिंग की छात्रा द्वारा हाॅस्टल में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लेकिन, बताया जा रहा है कि मृतका के भाई की कुछ समय पहले ही मौत हुई थी। मामला पंजाब के होशियारपुर जिले में का जहां लड़की ने सुसाइड किया 

मृतका सुरभि हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की रहने वाली थी और दो दिन पहले ही हॉस्टल लौटी थी। उसकी पहचान सुरभि के रूप में हुई है। वह होशियारपुर में चंडीगढ़ रोड स्थित रयात बाहरा संस्थान में B.Sc. नर्सिंग सेकेंड ईयर की छात्रा है। हॉस्टल में एक अन्य छात्रा उसके साथ रहती थी।

बुधवार देर रात सुरभि ने अपनी रूममेट से कहा कि उसे फोन पर जरूरी बात करनी है, इसलिए वह बाहर चली जाए। रूममेट अपनी सहेली के कमरे में चली गई, लेकिन वह वहीं सो गई। सुबह जब वह अपने कमरे में आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन सुरभि ने नहीं खोला।

रूममेट ने गार्ड को भी बुलाया, लेकिन सुरभि ने दरवाजा नहीं खोला। अनहोनी की आशंका से गार्ड ने हॉस्टल वार्डन इंदू को बुलाया। हॉस्टल वार्डन के कहने पर दरवाजे के ऊपर बने रोशनदान के शीशे को तोड़कर दरवाजा खोला गया तो देखा कि सुरभि फंदे पर लटकी हुई है। वार्डन ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा। सुसाइड करने के कारण अभी पता नहीं चले हैं, पुलिस की जांच जारी है।



Get the latest update about truescoop Hindi, check out more about NURIG STUDENT SUCICDE, truescoop & NURSING

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.