अभिभावकों के लिए बड़ी खबर- दिल्ली में नर्सरी क्लास में एडमिशन की प्रकिया 18 फरवरी से शुरू

अभिभावकों के लिए बड़ी खबर है। दिल्ली में नर्सरी क्लास में एडमिशन की प्रक्रिया शुरू होने का अभिभावक लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब नर्सरी एडमिशन को लेकर बड़ी घोषणा हो गई है.

अभिभावकों के लिए बड़ी खबर है।  दिल्ली में नर्सरी क्लास में एडमिशन की प्रक्रिया शुरू होने का अभिभावक लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब नर्सरी एडमिशन को लेकर बड़ी घोषणा हो गई है. 

दिल्ली में नर्सरी क्लास में एडमिशन की प्रकिया 18 फरवरी से शुरू होगी।  शिक्षा निदेशालय के अनुसार, एडमिशन की पहली लिस्ट 20 मार्च को जारी की जाएगी और इसके बाद प्रक्रिया 31 मार्च को सम्पन्न होगी. बता दें कि दिल्ली में हर साल दिसंबर के महीने में नर्सरी एडमिशन की प्रक्रिया शुरू हो जाती है. लेकिन इस बार कोरोना महामारी के चलते इस साल फरवरी में एडमिशन शुरू हो रही है.

बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जल्द ही नर्सरी एडमिशन शुरू करने के संकेत दिए थे, अरविंद केजरीवाल  ने कहा था कि हम तुरंत नर्सरी एडमिशन खोलने की प्रक्रिया शुरू करेंगे। 

 दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ प्राइवेट स्कूलों के प्रिंसिपल की बैठक में यह मुद्दा उठाया गया था और इसी पर सीएम केजरीवाल ने नर्सरी एडमिशन की प्रक्रिया जल्द शुरू करने का आश्वासन दिया था, जिसपर आज घोषणा हो गई है।

Get the latest update about Nursery Admission Process, check out more about CM Arvind Kejriwal, Truescoop News, Delhi Nursery Admission 2021 & Truescoop Hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.