अमेरिका में बिजनेसमैन की हत्या- हत्यारे ने फोन पर साथी कर्मचारी से कहा - 'मैंने उसे मार दिया'

गुजरात के रहने वाले मेहुलभाई वशी की अमेरिका के अटलांटा में गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मेहुलभाई अटलांटा में स्थित एक मोटल के जनरल मैनेजर थे। मंगलवार की रात नशे में चूर एक अश्वेत युवक ने मेहुलभाई का रस्सी से गला घोंट दिया।

गुजरात  के रहने वाले मेहुलभाई वशी की अमेरिका के अटलांटा में गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मेहुलभाई अटलांटा में स्थित एक मोटल के जनरल मैनेजर थे। मंगलवार की रात नशे में चूर एक अश्वेत युवक ने मेहुलभाई का रस्सी से गला घोंट दिया। मेहुल की पत्नी और दो बेटियां जॉर्जिया के ओगस्टा इवांस में रहती हैं। वहीं, मेहुलभाई अटलांटा मे रेड मोटल में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

मेहुल भाई की हत्या के बाद भी हत्यारा मोटल में रुका रहा। क्योंकि, उनकी हत्या के करीब दो घंटे बाद जब मोटल के ही एक अन्य साथी ने मेहुल को फोन लगाया तो वह कॉल हत्यारे ने ही रिसीव किया और कहा - 'आई किल्ड हिम (मैंने उसे मार दिया)'। इसके बाद साथी कर्मचारी ने तुरंत पुलिस को फोन किया। हालांकि, पुलिस के मोटल पहुंचने तक आरोपी फरार हो गया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, क्योंकि फुटेज में आरोपी मोटल के अंदर आता दिखाई दिया है।

मृतक मेहुल के 86 वर्षीय पिता रवींद्रभाई वशी गणदेवी में रहते हैं। वहीं, मेहुल भाई के ससुर ठाकोरभाई देसाई गणदेवी के सीनियर सिटीजन ग्रुप के उपप्रमुख हैं। इस बारे में ठाकोरभाई ने बताया कि मेहुल की यह मोटल एयरपोर्ट के पास ही है। इस मोटल के रेनोवेशन का काम चल रहा था। इसलिए मोटल में अन्य कर्मचारी नहीं थे।

Get the latest update about gujrati bussinesman murder, check out more about murder in america, truescoop hindi & truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.