'6 महीने ही चलेंगे नीतीश कुमार, उसके बाद बिहार में आएगी तेजस्वी सरकार'

बिहार में चल रही नीतीश सरकार इन दिनों डगमगाती हुई नज़र आ रही है. जिस पर विपक्ष भी तंज कसने में पीछे नहीं है एक तरफ जहां तेजस्वी की राजद पार्टी के बयानबाजी तेज है तो इस बार नीतीश की जदयू पार्टी के विधायक के भी बागी बोल सुनाई दिए।

बिहार में चल रही नीतीश सरकार इन दिनों डगमगाती हुई नज़र आ रही है. जिस पर विपक्ष भी तंज कसने में पीछे नहीं है एक तरफ जहां तेजस्वी की राजद पार्टी के बयानबाजी तेज है तो इस बार  नीतीश की जदयू पार्टी के विधायक के भी बागी बोल सुनाई दिए। दरअसल, भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने फिर से एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश तो बिहार के सबसे दबंग सीएम हैं लेकिन 6 महीने में ही ये हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

बतां दें कि पिछले दिनों भाजपा के उम्मीदवार रोहित पांडेय पर कटाक्ष करते हुए उनका एक साउंड क्लिप वायरल हुआ था जिसके चलते ठंडे मौसम में सियासत गरमा गई थी। साउंड क्लिप के वायरल होने के बाद जदयू के पलटवार के कारण गोपाल मंडल की काफी किरकिरी हुई थी। इसी वजह से गोपाल मंडल को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखना पड़ा।

मीडिया के सामने  गोपाल मंडल जोश में आकर एक बार फिर उनकी जुबान फिसल गई और नीतीश कुमार को दबंग मुख्यमंत्री करार करते हुए इनकी पारी की 6 महीने में समाप्त हो जाने की घोषणा कर डाली। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कह दिया कि 6 महीने के बाद तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे।

गोपाल मंडल ने खुद को दबंग विधायक होने का दावा करते हुए कहा कि उत्तरी बिहार में मैं दबंग हूं। मैं फतवा जारी कर के किसी को जिताता हूं। रोहित मेरा छोटा भाई है, अगर वो हमसे मिल जाता तो उसको मंडल समाज का 35000 वोट दिलवाकर जितवा देता। मैं 14 चुनाव देखने के बाद अब जोड़-घटाव कर बता देता हूं कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा।

वहीं, अब विधायक गोपाल मंडल ने ऑडियो वायरल करने का ठीकरा भाजपा के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि शैलेन्द्र से मेरी बात हुई थी, अपनी बात को डिलीट कर लिया और मेरी बात को लगाकर साउंड क्लिप वायरल कर दिया।

Get the latest update about nitish kumar, check out more about truescoop news, BIHAR GOVERNMENT, Gopal Mandal & Truescoop Hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.