नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को सरेआम दी धमकी, कहा... अगर

सोशल मीडिया पर इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियों बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियों में वह पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी देती नजर आ रही हैं कि अगर उन्होंने अपनी एक्स को कॉल किया तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा।

सोशल मीडिया पर इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियों बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियों में  वह पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी देती नजर आ रही हैं कि अगर उन्होंने अपनी एक्स को कॉल किया तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहनप्रीत सिंह ‘एक्स-कॉलिंग’ गाने पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद नेहा कक्कड़ उन्हें धमकी देती हैं कि वह अपनी एक्स को कॉल न करें, क्योंकि उसने किसी और के लिए रोहनप्रीत को धोखा दिया है।

नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, “एक्स कॉलिंग? अच्छा?? कर तू कॉल फिर बताती हूं, हा हा हा, रोहनप्रीत सिंह, मुझे इस गाने से प्यार है। इस पर रोहनप्रीत सिंह ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “ओ कोई नी कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना। आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है।

बतां दें कि इव  दोनों ने साल 2020, अक्टूबर में शादी रचाई थी। हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ शो के मंच पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ और अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया। रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि कैसे उन्हें और नेहा को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

Get the latest update about Truescoop Hindi, check out more about rohanpreet singh, Truescoop News & neha kakkar

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.