ड्रग्स केस में NCB ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को आज एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम गुरुवार तड़के से उनके बांद्रा स्थित घर पर छापेमारी के लिए पहुंची।

महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को आज एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम गुरुवार तड़के से उनके बांद्रा स्थित घर पर छापेमारी के लिए पहुंची। वहीं,  उनकी पत्नी से भी NCB के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। बतां दें कि समीर खान बुधवार सुबह लगभग 10 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे। 8 घंटे पूछताछ के दौरान NCB को समीर खान और ब्रिटिश ड्रग पैडलर करण सजनानी के बीच लेन-देन का पता चला।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों हुई 200 किलो ड्रग्स बरामदगी के बाद जब NCB ने करण सजनानी से पूछताछ की तो समीर खान का नाम सामने आया। इसके बाद उन्हें समन जारी किया गया। समीर खान ने डिजिटल ट्रांजैक्शन के जरिए करण सजनानी को 20 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। NCB को इस बात के सबूत मिले हैं कि यह पैसे ड्रग्स खरीदने के लिए दिए गए थे। जिसके बाद समीर खान को अरेस्ट किया गया है। समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी नीलोफर के साथ हुई है।

दामाद समीर खान की गिरफ्तारी के बाद मंत्री नवाब मलिक की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। एक ट्वीट में मंत्री मलिक ने कहा है,'कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून अपने नियत समय पर कदम उठाएगा और न्याय होगा। मैं अपनी न्यायपालिका में बहुत विश्वास और सम्मान करता हूं।'

वहीं, नवाब मालिक के दामाद को समन किए जाने पर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में NCP मंत्री के दामाद ड्रग्स स्कैम में शामिल पाए गए हैं। नवाब मलिक को जवाब देना चाहिए।


Get the latest update about nawab malik, check out more about Truescoop Hindi, Sameer khan, truescoopNews & NCb

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.