वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की जगह हुई पक्की, 25 रन से भारत ने जीता चौथा टेस्ट

दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 25 रनों से जीत हासिल की। इसके साथ ही टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया है। वहीं अब भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 25 रनों से जीत हासिल की। इसके साथ ही टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया है।

 वहीं अब भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 135 रन बनाकर ऑलआउट हुई। अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी इनिंग में पांच-पांच विकेट झटके। 

वहीं टीम को जीत दिलाने में ऋषभ पंत (101) और वॉशिगंटन सुंदर (96*)  का अहम योगदान रहा।  बतां दें कि इससे पहले भारत की टीम ने पहली पारी में 365 रन बनाते हुए इंग्लैंड पर 160 रनों की मजबूत बढ़त हासिल की थी। टीम की तरफ से ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 101 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि वॉशिंगटन सुंदर 96 रन बनाकर नॉटआउट रहे थे। इंग्लैंड की टीम पहली इनिंग में 205 रन बनाकर ऑलआउट हुई थी। 

Get the latest update about Truescoop, check out more about sports, india vs england, team india win & ahmedabad

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.