कांग्रेसी लीडरों ने गुंडागर्दी करते हुए अकाली दल के समर्थक को किया घायल - पवन कुमार टीनू

नगर कौंसिल चुनाव से पहले जालंधर के कस्बा आदमपुर के वार्ड नंबर 7 में अकाली दल समर्थक व अकाली दल की उम्मीदवार कन्नू अग्रवाल के पति आकाशदीप आशु गुंडातत्व युवकों ने गुंडागर्दी करते हुए उसे मारपीट की और बुरी तरह से घायल कर दिया।

नगर कौंसिल चुनाव से पहले जालंधर के कस्बा आदमपुर के वार्ड नंबर 7 में अकाली दल समर्थक व अकाली दल की उम्मीदवार कन्नू अग्रवाल के पति आकाशदीप आशु गुंडातत्व युवकों ने गुंडागर्दी करते हुए उसे मारपीट की और बुरी तरह से घायल कर दिया। मारपीट कर भाग रहे हमलावरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।

आदमपुर से अकाली दल के विधायक पवन कुमार टीनू ने आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ड नंबर 7 में की गई गुंडागर्दी कांग्रेसी लीडरों की है। उन्होंने कहा है कि चुनाव में दहशत फैलाने के लिए कांग्रेसी लीडरों ने गुंडा तक युवकों को बुलाकर उनकी उम्मीदवार के पति को मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया है। टीनू ने कहा कांग्रेस सरकार के दबाव में पुलिस भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही। इस तरह की गुंडागर्दी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी और चुनावों में लोग अपना उम्मीदवार चुन कांग्रेस सरकार को इसका जवाब देंगे।

आला पुलिस अधिकारी ने बताया देर शाम बाजार में गुंडा तत्व युवकों ने एक व्यक्ति को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति का बयान लेने वह निजी अस्पताल आए हैं।उसी समय एसएचओ आदमपुर मौका ए वारदात पर पहुंचे और सीसीटीवी तस्वीरें को अपने कब्जे लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ धाराएं लगाकर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Get the latest update about nagar council, check out more about kannu agarwal, Truescoop, jalandhar & congress

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.