दुबई से लौटे महेंद्र सिंह धोनी सीधे अपने फॉर्म हाउस पहुंचे- स्ट्रॉबेरी खाकर बोले मार्केट में नहीं बचेगी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में दुबई से छुट्टियां मना कर लौटे थे जिसके बाद वह सीथे अपने फॉर्म हाउस पहुंच गए। पिछले काफी दिनों से धोनी के फॉर्म हाउस में हो रही स्ट्रॉबेरी की खेती की चर्चाएं हो रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में दुबई से छुट्टियां मना कर लौटे थे जिसके बाद वह सीथे अपने  फॉर्म हाउस पहुंच गए।  पिछले काफी दिनों से धोनी के फॉर्म हाउस में हो रही स्ट्रॉबेरी की खेती की चर्चाएं हो रही हैं। आज खुद माही ने अपने फॉर्म हाउस से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाई। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर बाकयदा इस पोस्ट किया।

महेंद्र सिंह धोनी दुबई से छुट्टियां मनाकर भारत लौटे हैं। वो अब वहां से लौटते के साथ धोनी अपने फॉर्म हाउस पहुंचे। आईपीएल खेलने के बाद एमएस धोनी दुबई में ही रुक गए थे और उनका परिवार भी वहां पहुंच गया था। धोनी ने पत्नी साक्षी का भी बर्थडे उन्होंने वहीं मनाया था। धोनी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। धोनी इस वीडियो में स्ट्रॉबेरी के पौधों के पास खड़े हैं। वो पौधे से स्ट्रॉबेरी तोड़ते हैं और खा लेते हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अगर मैं ऐसे ही खेत में आता रहा और खाता रहा तो मार्केट में कोई स्ट्रॉबेरी नहीं बचेंगी।

Get the latest update about dhoni farm houses, check out more about Truescoop news, ms dhoni & Truescoop Hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.