घर के बाहर BSF तैनात होने पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा बोलीं- लगता है मैं निगरानी में हूं

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के बाहर BSF अधिकारियों के तैनात होने पर उन्होंने दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिखा। महुआ मोइत्रा ने दिल्‍ली पुलिस को लिखे गए एक पत्र में कहा कि उनके घर के बाहर तीन BSF अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है,

नई दिल्ली- तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के बाहर  BSF अधिकारियों के तैनात होने पर उन्होंने दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिखा। महुआ मोइत्रा   ने दिल्‍ली पुलिस को लिखे गए एक पत्र में कहा कि उनके घर के बाहर तीन  BSF  अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है, जिसकी उन्होंने न तो कभी मांग ही है और न ही इसके बारे में आधिकारिक तौर पर उन्हें बताया गया है। मोइत्रा ने अपने पत्र में पुलिस से घर के बाहर की सुरक्षा को हटाने के लिए कहा है।

टीएमसी सांसद ने कहा कि इन सुरक्षाबलों के व्यवहार से लगा कि वे मूवमेंट को नोट कर रहे हैं. इससे मुझे ऐसा लगा कि मैं किसी तरह की निगरानी में हूं. इस देश की नागरिक होने के नाते निजता का अधिकार मेरा मौलिक अधिकार है. मैंने जब पता लगाया तो ये जानकारी मिली कि मेरी सुरक्षा के लिए बाराखंभा रोड से इन आर्म्ड फोर्स को तैनात किया गया है। हालांकि, इस देश की आम नागरिक के तौर पर मैंने कभी इस तरह की सुरक्षा की कभी मांग नहीं की. इसलिए आपसे अनुरोध है कि कृपया इन्हें यहां से वापस बुला लें।

उन्होंने कहा कि सिर्फ मेरी सुरक्षा करने पर संसाधनों को बर्बाद नहीं करना चाहिए. सबकी सुरक्षा हो. मुझे कुछ खास नहीं चाहिए, मैं सुरक्षा नहीं लेती. यदि आप मेरी निगरानी कर रहे हैं तो मुझसे पूछें और मैं आपको बताऊंगी. भारतीय लोकतंत्र पहले से ही खतरे में है, हमें ऐसा एहसास मत दिलाइए कि हम रूसी गुलाग में रह रहे हैं।

Get the latest update about west bengal eletions, check out more about TMC, TMC MP Mahua Moitra, Truescoop & BSF Force

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.