आधी रात गली में खड़ी बाइक अपने आप चलने लगी, कैमरे में कैद हो गया वरना कोई यकीन नहीं करता, वायरल हुआ CCTV Footage

सोशल मीडिया पर एक बेहद अजीब वीडियों वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक गली में एक बाइक पार्किंग में खड़ी हुई थी, वहां कोई मौजूद नहीं था. कुछ ही सेकंड बाद बाइक अपने आप चलने लगी

सोशल मीडिया पर एक बेहद अजीब वीडियों वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक गली में एक बाइक पार्किंग में खड़ी हुई थी, वहां कोई मौजूद नहीं था. कुछ ही सेकंड बाद बाइक अपने आप चलने लगी. सीसीटीवी फुटेज पिछले हफ्ते ही ट्विटर पर सामने आया था, हालांकि इसे पिछले साल दिसंबर में फिल्माया गया था. तब से, इसने हजारों दर्शकों को हैरान कर दिया है. हालांकि कई लोगों ने दावा किया है कि क्लिप को एडिट किया गया है या फिर गलत वायरिंग के चलते वो चलती दिख रही है।

30 सेकंड के फुटेज में दो मोटरसाइकिलें एक सड़क के किनारे खड़ी दिखाई देती हैं. अचानक, बाइक में से एक अपने आप आगे बढ़ना शुरू कर देती है, बाएं मुड़ने और नीचे गिरने से पहले सड़क के बीच तक पहुंच जाती है.

वहीं, ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कैमरे में कैद हो गया वरना कोई यकीन नहीं करता.' बतां दें कि सीसीटीवी फुटेज को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 18,000 से अधिक बार देखा गया है। 

पिछले सोमवार को पोस्ट किए गए वीडियो के दूसरे वर्जन को भी लगभग 38,000 बार देखा गया है। 

Get the latest update about Viral Video, check out more about , CCTV Footage, Shocking Video & Social Media

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.