दुनिया का सबसे बड़ा मोटेरा स्टेडियम का राष्ट्रपति ने किया उद्घाटन, नरेन्द्र मोदी के नाम से जाना जाएगा यह स्टेडियम

वर्लड के सबसे बड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की विशेष उपस्थिति में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का उद्धाटन किया गया।

वर्लड के सबसे बड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले  देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की विशेष उपस्थिति में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का  उद्धाटन किया गया। खास बात यह है कि अब इस स्टेडियम को पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर जाना जाएगा। इस मैच के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। पिच को लेकर फिलहाल संशय बरकरार है लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए इस बात की उम्मीद की जा रही है कि पिच स्पिनरों की मदद करेगी। यह मैच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए भी बेहद खास है, क्योंकि आज वो अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे।

यह मैच भारतीय सरजमीं पर दूसरा डे-नाइट टेस्ट मैच है। इस मैच से पहले भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहला डे-नाइट टेस्ट खेला था, जिसे टीम ने मात्र तीन दिन के अंदर ही जीत लिया था।  भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। मैच के शुरू होने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में कुछ ही देर में मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन किया। 


Get the latest update about ramnath kovind, check out more about motera stadium inauguration, motera stadium & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.