मिया खलीफा ने ट्विटर पर वीडियों अपलोड कर भारतीय हस्तियों को दिया यह जवाब

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अब उन भारतीय हस्तियों को जवाब दिया है जिन्होंने मिया के ट्विट खिलाफ अपनी प्रतिक्रया व्यक्त की थी। मिया ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है,

 किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अब उन भारतीय हस्तियों को जवाब दिया है जिन्होंने मिया के ट्विट खिलाफ अपनी प्रतिक्रया व्यक्त की थी। मिया ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समोसे, गुलाब जामुन सहित कई व्यंजनों का लुत्फ उठा रही हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा: इस बेहतरीन खाने के लिए रूपी कौर आपका धन्यवाद. और जगमीत सिंह को भी धन्यवाद जिन्होंने यह गुलाब जामुन भेजा.  मुझे हमेशा चिंता होती है कि मैं मिठाई खाने से पहले पेट भर जाता है, इसलिए मैं इसे भोजन के दौरान खाती हूं. तुम्हें पता है कि वे क्या कहते हैं, दिन में एक गुलाब फासीवाद को दूर रखता है. #FarmersProtests।

मिया खलीफा का यह वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें मिया खलीफा और कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के ट्वीट पर भारतीय सितारों ने ट्वीट के जरिए जवाब दिया था।

इन सितारों में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, क्रिकेटर विराट कोहली, गायिका लता मंगेशकर, अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन तथा फिल्मकार करण जौहर तथा अन्य ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया हैशटैग 'इंडिया टुगेदर' और 'इंडिया अगेंस्ट प्रोपगैंडा' का इस्तेमाल कर विदेश मंत्रालय के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सरकार के प्रति एकजुटता प्रकट की थी. 

बतां दें कि इससे पहले मिया खलीफा  इससे पहले दो ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?!"  उन्होंने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट में लिखा था, ''पेड एक्टर्स...मुझे उम्मीद है कि पुरस्कारों के मौसम में उनकी अनदेखी कतई नहीं की जाएगी. मैं किसानों के साथ हूं...#FarmersProtest।


Get the latest update about Gulab Jamun, check out more about Truescoop Hindi, Truescoop News, FarmersProtests & Mia Khalifa

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.