बीजेपी ने केरल विधानसभा चुनाव के लिए मेट्रो मैन श्रीधरन को बनाया सीएम कैंडिडेट

बीजेपी ने गुरुवार को मेट्रो मैन के नाम से पहचाने जाने वाले ई श्रीधरन को पार्टी की ओर से केरल विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया है। बतां दें कि बीते सप्ताह ही 88 वर्षीय श्रीधरन ने बीजेपी में शामिल हुए । केरल में बीजेपी के प्रमुख के सुरेंद्रन जोकि अभी पूरे राज्य में चुनावी दौरा कर रहे हैं

बीजेपी ने गुरुवार को मेट्रो मैन के नाम से पहचाने जाने वाले ई श्रीधरन को पार्टी की ओर से केरल विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया है। बतां दें कि बीते सप्ताह ही  88 वर्षीय श्रीधरन ने बीजेपी में शामिल हुए । केरल में बीजेपी के प्रमुख के सुरेंद्रन जोकि अभी पूरे राज्य में चुनावी दौरा कर रहे हैं, उन्होंने विजय यात्रा के दौरान इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी जल्द ही अन्य उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी करेगी।

बता दें कि ई श्रीधरन 25 फरवरी को औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने केरल के मलप्पुरम में बीजेपी के एक कार्यक्रम में पार्टी ज्वाइन की। हालांकि, उन्होंने कुछ समय पहले ही ऐलान कर दिया था कि वे बीजेपी में शामिल होंगे। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा था कि अगर बीजेपी चाहे तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और यदि पार्टी कहे तो वह मुख्यमंत्री पद के लिए भी तैयार हैं। 

मेट्रो मैन के रूप में जाने जाने वाले और बड़ी बुनियादी परियोजनाओं को पूरा करने में कुशल माने जाने वाले 88 वर्षीय टेक्नोक्रेट ने यह भी कहा था कि उनका मुख्य उद्देश्य बीजेपी को केरल में सत्ता में लाने में मदद करना है। भारतीय जनता पार्टी में श्रीधरन की एंट्री को केरल में पार्टी के लिए एक प्रमुख प्रोत्साहन के रूप में देखा जा रहा है।

वहीं, बीजेपी में शामिल होने से पहले श्रीधरन ने स्पष्ट कर दिया था कि राज्यपाल का पद संभालने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह संवैधानिक पद है और कोई शक्ति नहीं है और वह ऐसे पद पर रहकर राज्य के लिए कोई सकारात्मक योगदान नहीं दे पाएंगे। उन्होंने कहा था कि मेरा मुख्य मकसद बीजेपी को केरल में सत्ता में लाना है। अगर भाजपा केरल में चुनाव जीतती है तो तीन-चार ऐसे क्षेत्र होंगे जिसपर हम ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इसमें बड़े स्तर पर आधारभूत संरचना का विकास और राज्य में उद्योगों को लाना शामिल है।


Get the latest update about metro man, check out more about e sreedharan, truescoop & cm candidate in kerala

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.