व्हाइट हाउस से विदा होते छाया मेलानिया ट्रम्प का 65 लाख का क्रोकोडाइल हर्मीज बैग

डोनाल्ड ट्रम्प आखिरकार कल बुधवार रात को फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प के साथ व्हाइट हाउस से अंतिम विदा ली। वहीं इनके व्हाइट हाउस से जाते ही मेलानिया ट्रम्प काफी सुर्खियों में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर व्हाइट हाउस से विदा लेते हुए मेलानिया ट्रम्प के हाथ में पकड़े एक हैंड बैग काफी छाया हुआ है।

डोनाल्ड ट्रम्प आखिरकार कल बुधवार रात को फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प के साथ व्हाइट हाउस से अंतिम विदा ली। वहीं इनके व्हाइट हाउस से जाते ही  मेलानिया ट्रम्प काफी सुर्खियों में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर व्हाइट हाउस से विदा लेते हुए मेलानिया ट्रम्प के हाथ में पकड़े एक हैंड बैग काफी छाया हुआ है। 

दरअसल, उनके हाथ में उनका क्रोकोडाइल हर्मीज बर्किन बैग था, जिसकी कीमत करीब 65 लाख रुपए बताई जाती है। इससे पहले ही मीडिया में फर्स्ट लेडी के तौर पर मेलानिया ट्रम्प की विरासत पर बहस छिड़ गई है। वहीं ऐसे कयास भी लग रहे हैं कि वे जल्द ही डोनाल्ड ट्रम्प को तलाक दे देंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेलानिया और डोनाल्ड ट्रम्प फ्लोरिडा के मार-ए-लेगो एस्टेट में रहेंगे। अब वह ही उनका स्थायी घर होगा। मेलानिया और ट्रम्प ने व्हाइट हाउस से बाहर निकलते वक्त काले कपड़े पहन रखे थे और हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थीं। मंगलवार को मेलानिया ने राष्ट्र के नाम अपने विदाई संदेश में हर अमेरिकी को नफरत पर प्यार, हिंसा पर शांति और खुद के बजाय दूसरों को चुनने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अमेरिका की फर्स्ट लेडी के तौर पर सेवाएं देना उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान रहा है।

आपकों बतां दें कि मेलानिया और ट्रम्प पहली बार सितंबर 1998 में न्यूयॉर्क की एक फैशन पार्टी में हुई। उस वक्त ट्रम्प 52 जबकि मेलानिया 28 साल की थीं। ट्रम्प के करीबी के मुताबिक, वे पहली मुलाकात में ही मेलानिया को दिल दे बैठे थे। उस वक्त भी ट्रम्प रियल एस्टेट में एक बड़ा नाम थे। मेलानिया ने तो ट्रम्प का डेट का ऑफर भी ठुकरा दिया था। पर इससे खटास नहीं आई। बातचीत होती रही।

2004 में दोनों की नजदीकी बढ़ गईं। 22 जनवरी 2005 को सुपर मॉडल ने ट्रम्प से शादी कर ली। रिसेप्शन में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इसके अगले साल उन्होंने बेटे बैरन विलियम ट्रम्प को जन्म दिया। BBC के मुताबिक, 2006 में ही उन्हें EB-1 वीजा के तहत अमेरिकी नागरिकता मिल गई। इस वीजा कैटेगरी को आइंस्टीन वीजा भी कहते हैं। इसके पहले वे स्लोवेनिया की नागरिक थीं और अमेरिका में वर्किंग वीजा पर मॉडलिंग कर रहीं थीं।

Get the latest update about melania trump, check out more about truescoop news, truescoop hindi & 65 million crocodile bag

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.