विधान सभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी ने विवाह समारोह में किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव से पहले ममता बैनर्जी अकसर विपक्ष पर निशाना साधते हुए नज़र आती रहती है। वहीं चुनाव से पहले ममता बैनर्जी का एक डांस वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव से पहले ममता बैनर्जी अकसर विपक्ष पर निशाना साधते हुए नज़र आती रहती है। वहीं चुनाव से पहले ममता बैनर्जी का एक डांस वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, वह एक कार्यक्रम के दौरान डांस करते हुए नजर आ रही हैं. ममता बनर्जी का यह वीडियो अलीपुरद्वार जिले  का है, जहां वह फलकटा में एक सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं.

इस विवाह समारोह में परंपरागत नृत्य का भी आयोजन किया गया था. तभी वहां डांस कर रहे लोगों ने ममता बनर्जी का हाथ पकड़कर उन्हें भी डांस करने के लिए बुला लिया. तो वह भी खुद को नहीं रोक पाईं और उनके साथ जमकर डांस किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल विधान सभा चुनाव में फिर से जीत दर्ज कर सत्ता में वापस आने का दावा किया है. उन्होंने कहा, कि चिंता की कोई जरूरत नहीं है, मां, माटी, मानुष (यानी टीएमसी) की सरकार फिर से सत्ता में आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, कि बीजेपी गैस का एक गुब्बारा है, जो केवल मीडिया में ही जिंदा है।

Get the latest update about truescoop news, check out more about Mamata Banerjee, Truescoop hindi, Alipurduar District & West Bengal Assembly Election

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.